Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Sher Singh Bisht coming to Delhi to almora for invite wedding of sons, died in road accident.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: दिल्ली से गांव बेटों की शादी का न्यौता देने आ रहे शेर सिंह की सड़क हादसे में मौत

Uttarakhand: दिल्ली से बेटों की शादी का न्यौता देने गांव आ रहे थे शेर सिंह, अल्मोड़ा (Almora) में हुए सड़क हादसे (Road Accident) में हुई दर्दनाक मौत..

कहते हैं कि अनहोनी कभी भी हो सकती है, इसे टाला नहीं जा सकता। यह बात बीते शनिवार को राज्य (Uttarakhand) के अल्मोड़ा (Almora) जिले के रामनगर-भतरौंजखान मोटर मार्ग पर मछोड़ के बनकोट में हुई दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) के दौरान एक बार फिर सही साबित हुई। हादसे में मृतक शेर सिंह पुत्र बहादुर सिंह बिष्ट जहां अपने बेटों की शादी का निमंत्रण देने के लिए पत्नी लक्ष्मी बिष्ट के साथ अपने गांव जा रहे थे वहीं दूसरे मृतक द्वाराहाट धनखलगांव निवासी तारादत्त भट्ट अपने ताऊ के वार्षिक श्राद्ध में शामिल होने आ रहे थे। बता गया है कि वर्तमान में दिल्ली में रहने वाले शेर सिंह मूल रूप से रानीखेत के कारचूली गांव के रहने वाले थे।‌ आगामी मार्च माह में उनके दोनों बेटों की शादी तय हुई थी। खुशी के इसी अवसर में सम्मिलित होने के लिए अपने रिश्ते-नातेदारों को शादी का निमंत्रण देने के लिए ही वह गांव जा रहे थे। परंतु उन्हें क्या पता था कि रास्ते में मौत उनका इंतजार कर रही है। शेर सिंह नोएडा विकास प्राधिकरण में कार्य करते थे। हादसे की खबर से जहां उनके गांव में मातम पसरा हुआ है वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गम्भीर रूप से घायल उनकी पत्नी लक्ष्मी को राजकीय चिकित्सालय रानीखेत में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: दिल्ली से गांव जा रही सवारियों से भरी जीप पलटी दो लोगो की दर्दनाक मौत , पांच घायल

विदित हो कि दिल्ली से द्वाराहाट आ रही एक टाटा सूमो वाहन संख्या यूके-07-टीबी-3445 बीते शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे के करीब रामनगर-भतरौंजखान मोटर मार्ग पर मछोड़ के बनकोट के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई थी। हादसे में वाहन में सवार दो लोगों शेर सिंह बिष्ट पुत्र बहादुर बिष्ट एवं तारादत्त भट्ट पुत्र शंकरदत्त भट्ट की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि वाहन में सवार पांच अन्य लोग मृतक शेर सिंह की पत्नी लक्ष्मी बिष्ट, कमल पंत पुत्र स्व. माधवानंद पंत निवासी ग्राम कालीखोली द्वाराहाट, प्रमोद भट्ट पुत्र बंशीधर भट्ट निवासी धनखल द्वाराहाट, उनकी पत्नी किरन भट्ट और चार वर्षीय पुत्र करन गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को खाई से बाहर निकालकर नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भतरौंजखान में भर्ती कराया था जहां से घायलों की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें राजकीय चिकित्सालय रानीखेत रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने छतीनाखाल द्वाराहाट निवासी आरोपी चालक संदीप पुत्र गोपाल राम को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंडः मंदिर जाते समय नील गाय से टकराई बाइक, बाईक सवार दोनों दोस्तों की मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top