Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: teenager jumps into kali river at pithoragarh when family refuses to Facebook

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखंड: परिजनों के फेसबुक चलाने से मना करने पर किशोरी ने नदी में लगा दी छलांग

Pithoragarh: परिजनों के फेसबुक चलाने से मना करने पर किशोरी ने उठाया खौफनाक कदम, किशोरी का फेसबुक (Facebook) पर दोस्त से कहासुनी भी बताया जा रहा घटना का कारण..

आज कल की डिजिटल दुनिया में सोशल मीडिया हमारे ऊपर किस कदर हावी हो गया है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि परिजनों द्वारा थोड़ा सा डांटने पर भी बच्चे गलत कदम उठा ले रहे हैं। जिससे क‌ई बार तो उनके प्राणों पर भी बन आती है। जिसका खामियाजा बच्चों के परिजनों को ताउम्र भुगतना पड़ता है। ताज़ा मामला राज्य के पिथौरागढ़(Pithoragarh) जिले से सामने आ रहा है जहां फेसबुक (Facebook) चलाने से मना करने पर नानी के घर आई एक किशोरी ने उफनती काली नदी में छलांग लगा दी। हालांकि नदी के सामने खेल रहे युवाओं ने अपनी जान जोखिम में डालकर किशोरी को बचा लिया अन्यथा किशोरी द्वारा नासमझी में उठाए गए इस कदम का अंजाम और अधिक बुरा हो सकता था। खबर यह भी है कि किशोरी ने फेसबुक पर अपने किसी दोस्त से कहासुनी होने पर इस घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। जिसके बाद ही पता चल पाएगा कि वास्तविकता क्या है?
यह भी पढ़ें- उतराखण्ड: पहाड़ में दुःखद घटना मां ने बेटी को डांटा तो बेटी ने उफनती नदी में लगाई छलांग, लापता

किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच कर रही है पुलिस:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के धारचूला की रहने वाली एक किशोरी इन दिनों जिले के ही झूलाघाट कस्बे में पड़ने वाले अपने ननिहाल आई हुई थी। बताया गया है कि बीते शुक्रवार को शाम पांच बजे के आसपास किशोरी ने अचानक काली नदी में छलांग लगा दी। नाबालिग किशोरी को काली नदी में छलांग लगाते देखकर झूलाघाट के खेल मैदान में खेल रहे युवा सकते में आ गए और उन्होंने आनन-फानन में नदी में उतरकर उसे सुरक्षित बचाने के साथ ही स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची महिला पुलिस ने पहले किशोरी के पेट में घुसे पानी को निकाला और फिर उसे थाने में ले ग‌ई। जहां पूछताछ में उसने बताया कि फेसबुक पर अपने किसी दोस्त से कहासुनी होने पर उसने तनाव में आकर यह खौफनाक कदम उठाया। उधर घटना की सूचना मिलते ही पूरे झूलाघाट में हड़कंप मच गया। धीरे-धीरे यह खबर सारे क्षेत्र में फैल गई जिसमें किशोरी द्वारा काली नदी में छलांग लगाए जाने का कारण परिजनों द्वारा फेसबुक चलाने से मना करना बताया गया। फिलहाल पुलिस ने किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा: मां ने टीवी देखने से मना किया तो बेटी ने खाया जहर, डाक्टरों ने किया मृत घोषित

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top