Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: two siblings Hemant and vibha died in Scooty accident at Rudrapur of udham Singh Nagar.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखण्ड: अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार भाई-बहन की मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Uttarakhand: रूद्रपुर (Rudrapur) में अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार भाई-बहन को टक्कर मारकर कुचला (Scooty accident), दोनों की हुई मौत, परिजनों में कोहराम..

राज्य (Uttarakhand) में दर्दनाक सड़क हादसे दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। आज फिर राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर (Rudrapur) से दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबर सामने आ रही है जहां स्कूटी सवार भाई-बहन को एक अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मारकर बुरी तरह कुचल ‌दिया। हादसे (Scooty accident) में भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गम्भीर रूप से घायल बहन ने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड दिया। हादसे की खबर से जहां पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया वहीं भाई-बहन की आकस्मिक मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतकों की मां और दो अन्य बहनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस ने मृतक भाई-बहन के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आरोपी अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुट गई है। बताया गया है कि मृतकों के पिता की 11 वर्ष पहले ही मौत हो चुकी है। अब भाई-बहन की एकाएक मौत से परिजनों पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समाई कार, एक की मौत

परिवार का इकलौता बेटा था हेमंत, भाई-बहन की मौत की खबर से थम नहीं रहे दो अन्य छोटी बहनों की आंखों से आंसू, मां हुई बेसुध:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर तहसील के ग्राम मलसी प्रीतनगर निवासी विभा पुत्री सुरेंद्र किच्छा बाईपास रोड स्थित एक मॉल में नौकरी करती थी। बताया गया है कि बीते शनिवार को उसे अपने सहकर्मियों के साथ दिल्ली में आयोजित होने वाले एक सेमिनार में शामिल होना था। जिसके लिए वो बीते शुक्रवार रात नौ बजे के आसपास अपने भाई हेमंत के साथ स्कूटी से रेलवे स्टेशन जा रही थी। स्कूटी विभा खुद चला रही थी‌ परंतु इससे पहले कि वह रेलवे स्टेशन पहुंच पाती, नेशनल हाईवे पर ट्रंचिंग ग्राउंड के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को टक्कर मारकर दोनों भाई-बहन को बुरी तरह कुचल दिया।‌ हादसे में हेमंत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विभा ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड दिया। हेमंत और विभा की अकस्मात मौत की खबर से जहां उनकी मां प्रमिला पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और वह बेसुध हो गई वहीं हेमंत की दो छोटी बहनों नेहा और निशु का भी रो-रोकर बुरा हाल है। बताते चलें कि 11 वर्ष पूर्व पति को खो चुकी प्रमिला का हेमंत जहां इकलौता पुत्र था वहीं विभा‌ उनकी सबसे बड़ी बेटी थी। जो घर की आजीविका चलाने में उनकी मदद‌ करती थी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: बहन को शादी के बाद ससुराल विदा कर वापस घर लौट रहे इकलोते भाई की सड़क हादसे में मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top