Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand NEWS: Vinay punetha of Shilpata village of PITHORAGARH passed CDS exam with AIR 10th

UPSC CIVIL SERVICES EXAM RESULT

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखण्ड: शिलपाटा गांव के विनय ने पास की CDS परीक्षा, पहले ही प्रयास में मिली 10वीं रैंक

CDS EXAM news Uttarakhand: गौरवान्वित हुआ उत्तराखण्ड, विनय पुनेठा ने पहले ही प्रयास में उत्तीर्ण की सीडीएस परीक्षा, देश में हासिल की 10वीं रैंक….

राज्य के होनहार युवा अपनी काबिलियत के दम पर आज चहुंओर छाएं हुए हैं। बीते रोज यूपीएससी द्वारा घोषित किए गए सीडीएस परीक्षा के परिणामों में भी राज्य के युवाओं का दबदबा देखने को मिला। मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के शिलपाटा गांव के रहने वाले विनय पुनेठा ने भी इस परीक्षा में सफलता अर्जित की है। बता दें कि विनय ने परीक्षा परिणामों में समूचे देश में 10वीं रैंक हासिल कर न केवल सीमांत जिले का मान बढ़ाया है बल्कि समूचे प्रदेश को भी गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। विनय की अभूतपूर्व सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं समूचे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।(CDS EXAM News Uttarakhand )

यह भी पढ़िए:उत्तराखंड: कुनाल ने पाई UPSC परीक्षा में सफलता, रहें हैं रेलवे में सहायक मंडल अभियंता
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के सीमांत जिले पिथौरागढ़ के शिलपाटा गांव निवासी विनय पुनेठा ने समूचे देश में 10वीं रैंक हासिल कर सीडीएस की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। बता दें कि विनय के पिता मनोज पुनेठा, ज़हां एक व्यवसाई हैं वहीं उनकी मां माधवी पुनेठा एक कुशल गृहणी हैं। बताते चलें कि बचपन से पढ़ाई में अव्वल दर्जे के छात्र रहे विनय ने इंटरमीडिएट तक की शिक्षा न्यू वीरशिवा स्कूल पिथौरागढ़ से प्राप्त की है। इंटरमीडिएट के उपरांत उन्होंने लखनऊ विश्वविद्यालय से बीएससी की डिग्री हासिल की है। सबसे खास बात तो यह है कि विनय ने सीडीएस की परीक्षा अपने पहले ही प्रयास में उत्तीर्ण की है।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UPSC CIVIL SERVICES EXAM RESULT

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top