Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Dayasagar nautiyal body found near Bhumia temple in almora her Daughter Marriage to be held on April 30.

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: गांव के भूमिया मंदिर के पास मिला पिता का शव, 30 अप्रैल को होनी थी बेटी की शादी

30 अप्रैल को थी मृतक की बेटी की शादी (Daughter Marriage), 20 दिन पूर्व संदिग्धावस्था में बरामद हुआ एक सप्ताह से लापता पिता का शव..

राज्य के अल्मोड़ा जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां बेटी की शादी (Daughter Marriage) से 20 दिन पूर्व पिता का शव पुलिस को भूमिया मंदिर के पास से संदिग्धावस्था में बरामद हुआ है। बताया गया है कि मृतक एक बस मालिक है, जो बीते एक सप्ताह से लापता था। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है जिसके बाद देर शाम मृतक का अंतिम संस्कार रामगंगा घाट पर किया गया। पिता की मौत की खबर से जहां उनकी बेटी के साथ ही अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं बेटी की शादी की खुशियां भी मातम में तब्दील हो गई है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। मृतक अपने पीछे पत्नी और चार बच्चों (दो बेटी-दो बेटे) के साथ ही भरे-पूरे परिवार को रोता बिलखता छोड़ गए हैं।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: महिला खुदकुशी करने को कूद पड़ी नैनी झील में, नाव चालक की सूझबूझ से बची जिंदगी

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के स्याल्दे क्षेत्र के दुधोड़ी, बिसराखेत गांव निवासी दयासागर नौटियाल पुत्र स्व. बालादत्त नौटियाल जीएमओयू बस के मालिक थे। बताया गया है कि वह बीते दो अप्रैल को अपने ननिहाल अफौं केदार आए थे। चार अप्रैल को वह ननिहाल से अपने घर जाने के लिए निकले थे परन्तु शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। नाते-रिश्तेदारों से पूछताछ के बाद भी जब दयासागर का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। छानबीन के दौरान बीते शनिवार को पुलिस को केदार के भूमिया मंदिर के पास एक क्षत-विक्षत शव के बरामद होने की सूचना मिली। जांच के बाद पता चला कि यह शव बीते एक सप्ताह से लापता दयासागर का है। फिलहाल यह रहस्य का विषय बना हुआ है कि दयासागर की मौत कैसे हुई पुलिस विभाग की टीम दयासागर की मौत के कारणों की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में आदमखोर गुलदार ने खेत से घर आ रही 3 वर्षीय मासूम को बनाया अपना निवाला

लेख शेयर करे

Comments

More in अल्मोड़ा

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top