Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: car fall in trench near Bhimtal suicide point one person died other injured

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में जा समाई कार एक की मौत अन्य घायल

पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, भीमताल सुसाइड प्वाइंट (Bhimtal Suicide Point) के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समाई कार, एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत..

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आज एक बार फिर राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है जहां भीमताल में सुसाइड प्वाइंट (Bhimtal Suicide Point) के पास एक कार के अनियंत्रित होकर के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा जाने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।‌ हादसे‌ की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से बाहर निकाला और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड महिला पुलिस में तैनात ASI कंचन स्कूटी से जा रही थी घर सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्द्वानी-भीमताल मोटर मार्ग पर स्थित सुसाइड प्वाइंट के पास एक कार के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा जाने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की शिनाख्त लालकुआं के शास्त्री नगर बिंदुखत्ता निवासी गणेश दत्त भट्ट पुत्र टीका दत्त भट्ट के रूप में हुई है जबकि घायलों में पंतनगर निवासी ललित मोहन जोशी पुत्र श्रीकृष्ण जोशी, बिंदुखत्ता लालकुआं निवासी हरेंद्र सिंह पुत्र नारायण सिंह एवं नंदा बल्लभ भट्ट पुत्र माधवानंद भट्ट शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने सभी घायलों को खाई से बाहर निकालकर नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत नाज़ुक बताई गई है। हादसे की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में पलटी कार शिक्षक पति-पत्नी की मौत

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top