Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: uttarakhand police ASI kanchan samant going khatima for meeting baby died on road accident

Uttarakhand Police

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड: ASI कंचन डयूटी से बच्चे को मिलने जा रही थी घर सड़क हादसे में खो बैठी जिंदगी

उत्तराखण्ड पुलिस (Uttarakhand police) में महिला एएसआई के पद पर तैनात थी कंचन, बीती रात दर्दनाक सड़क दुघर्टना (Road Accident) में हो गई मौत..

नैनीताल एस‌एसपी कार्यालय में तैनात उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) की महिला एएसआई कंचन की सड़क दुघर्टना (Road Accident) में हुई दर्दनाक मौत की खबर से जहां उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं समूचे पुलिस विभाग में शोक की लहर है। हादसे के वक्त मृतक महिला एएसआई ड्यूटी के बाद अपने बच्चे से मिलने अपने मायके खटीमा जा रही थी। बताया गया है कि मृतक महिला एएसआई कंचन अपने बच्चे के साथ मायके में रहती थी। मां की मौत की खबर से मासूम बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर पुलिस ने हादसे की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस विभाग की टीम आरोपी अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड महिला पुलिस में तैनात ASI कंचन स्कूटी से जा रही थी घर सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

गौरतलब है कि मूल रूप से राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले के खटीमा की रहने वाली कंचन सामंत पुत्री शोभन सिंह उत्तराखण्ड पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत थी‌। बता दें कि वर्तमान में उनकी ड्यूटी नैनीताल एसएसपी कार्यालय में एकाउंट सेक्शन में थी। जहां से बीती रात ड्यूटी खत्म होने के बाद वह स्कूटी से अपने घर खटीमा जा रही थी। लेकिन किच्छा में तीसरी मील के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को भयंकर टक्कर मारकर कंचन को बुरी तरह रौंद दिया था। जिससे कंचन की मौके पर ही मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में जा समाई कार एक की मौत अन्य घायल

लेख शेयर करे

Comments

More in Uttarakhand Police

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top