Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Bageshwar District Social Welfare Officer BC Joshi died from Corona, 6 days before the daughter's wedding.

Coronavirus In Uttarakhand

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

उत्तराखंड: बेटी की शादी से 6 दिन पूर्व ही जिला समाज कल्याण अधिकारी बीसी जोशी का कोरोना से निधन

बेटी की शादी के महज छ: दिन पूर्व पिता का कोरोना से निधन, बागेश्वर जिले में जिला समाज कल्याण अधिकारी (District Social welfare Officer) के पद पर थे कार्यरत..

राज्य के बागेश्वर जिले से दुखद खबर सामने आ रही है जहां बेटी की शादी से महज छह दिन पहले पिता की कोरोना से मौत हो गई। इस दुखद खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं बेटी की शादी की खुशियां भी मातम में तब्दील हो गई है। बताया गया है कि मृतक बीसी जोशी बागेश्वर जिले में जिला समाज कल्याण अधिकारी (District Social welfare Officer) के पद पर कार्यरत थे। बीते 15 म‌ई को स्वास्थ्य खराब होने पर उन्हें परिजनों द्वारा सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में भर्ती कराया गया था जहां बीते रोज उपचार के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन पर जिलाधिकारी विनीत कुमार सहित जिले के तमाम अधिकारियों और कर्मचारियों ने शोक जताया है। मृतक बीसी जोशी अपने पीछे पत्नी और तीन बच्चों को रोता-बिलखता छोड़ गए हैं।
यह भी पढ़ें– उत्तराखंड: पहाड़ में दुःखद घटना बेटे की कोरोना से मौत, पिता की सदमे से हो गई मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के रहने वाले बीसी जोशी बागेश्वर जिले के जिला समाज कल्याण अधिकारी के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने पिछले साल 25 जुलाई को जिले के समाज कल्याण अधिकारी का कार्यभार संभाला था। बताया गया है कि बीते 15 को तबीयत खराब होने पर उन्होंने कोरोना जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट में वह कोरोना संक्रमित पाए गए। जिस पर परिजनों ने उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में भर्ती कराया था जहां बीते रोज उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। वह अपने पीछे पत्नी सीमा देवी, बड़ी बेटी कृतिका, छोटी बेटी रितिका और बेटे चिरंजीव को छोड़ गए हैं। बता दें कि आगामी 30 म‌ई को उनकी उनकी बड़ी बेटी रितिका की शादी होनी थी। पूरा परिवार बेटी की शादी की तैयारियों में जोर-शोर से जुटा था लेकिन बीसी जोशी की आकस्मिक निधन से जहां परिवार में कोहराम मच गया वहीं शादी की खुशियां भी मातम में तब्दील हो गई।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: कुमाऊं विश्वविद्यालय के पुस्तकालयाध्यक्ष डॉक्टर सुचेतन का कोरोना से निधन

लेख शेयर करे

Comments

More in Coronavirus In Uttarakhand

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top