Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: mother daughter murdered with sharp weapon in jaspur udhamsingh Nagar.

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात, माँ बेटी की धारदार हथियार से की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Udhamsingh Nagar crime news: दोहरे हत्याकांड से सनसनी, पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल, मृतकों के परिवार में मचा कोहराम, पुलिस कर रही है जांच..

Udhamsingh Nagar crime news: कुमाऊं का एकमात्र पूर्ण मैदानी जिला ऊधमसिंह नगर अपराधियों के चंगुल में जकड़ता जा रहा है। ‌ ऊधमसिंह नगर जिले से आज फिर एक दिल को दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है जहां भोगपुर गांव में अपराधियों ने मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बीते रोज मां-बेटी की खून से लथपथ शव झाड़ियों से बरामद हुए। इस सनसनीखेज वारदात के सामने आते ही जहां मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया वहीं पूरे क्षेत्र में भी दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस विभाग की टीम मामले की तहकीकात में जुट गई है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में सनसनीखेज वारदात गुस्से से बौखलाए पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर के भोगपुर गांव में बीते रोज बड़ियोवाला मार्ग पर झाड़ियों में दो महिलाओं के खून से लथपथ शव ग्रामीणों को दिखाई दिए। जिस पर घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा जसपुर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला है कि ये दोनों शव मां और बेटी के हैं। माँ का नाम जीत कौर बताया गया है जबकि बेटी की शिनाख्त परमजीत कौर के रूप में हुई है। बताया गया है कि दोनों भोगपुर की रहने वाली हैं। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि हत्या किस कारण से और किसने की है।

यह भी पढ़ें– उत्तराखंड: पहाड़ में सनसनीखेज वारदात महिला ने धारदार हथियार से पति की कर दी हत्या

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top