Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: A pickup full of passengers crashed in Rudraprayag Accident one killed and the other injured. Uttarakhand pickup Accident.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

रूद्रप्रयाग

उत्तराखंड: सवारियों से भरा वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त एक की मौत अन्य घायल देखिए विडियो

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अब तो शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब राज्य के किसी ना किसी हिस्से से दर्दनाक सड़क दुघर्टना की दुखद खबर सुनने को ना मिलती हों। ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के रूद्रप्रयाग जिले से सामने आ रही है जहां एक पिक‌अप वाहन के अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन में सवार दस अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीमों ने संयुक्त रूप से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उनमें से एक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, कार गिरी खाई में, शिक्षक और ग्राम प्रहरी की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार त्रियुगीनारायण मोटरमार्ग पर एक पिकअप वाहन 10 मजदूरों एवं बिजली का सामान लेकर सोनप्रयाग से रवाना हुआ। बताया गया है कि जैसे ही वाहन कोणगट बैंड के पास पहुंचा तो एकाएक अनियंत्रित होकर एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरा। इस दर्दनाक हादसे में करण सिंह निवासी ऊधमसिंहनगर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन में सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में भूपेंद्र सिंह सहित भीम सिंह, कुलदीप सिंह, हेमंत सिंह, अरूण सिंह, हरदेव, शशि कूपर सिंह, प्रदीप सिंह, संदीप सिंह और मोहन सिंह शामिल हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सोनप्रयाग मेडिकल रिलीफ सेंटर पहुंचाया गया। जहां से उनमें से हेमंत सिंह को हायर सेंटर बेस अस्पताल श्रीनगर रेफर कर दिया गया है। वाहन में सवार सभी मजदूर ऊधमसिंह नगर जिले के रहने वाले बताए गए हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने मासूम बच्चे को रौंदा, मौके पर ही मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top