Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Sensational murder case in paithani pauri garhwal, jasvir singh kills wife with knife

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखंड: पहाड़ में सनसनीखेज वारदात, पति ने पत्नी की चाकू से वार कर हत्या

Pauri Garhwal Murder Case: पौड़ी गढ़वाल जिले में सनसनीखेज वारदात, पति-पत्नी में हुई कहासुनी तो पति ने चाकू से क‌ई वार कर कर दी पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले से दिल दहला देने वाली सनसनीखेज खबर सामने आ रही है जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की खबर से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि दोनों की शादी छः वर्ष पहले हुई थी और उनके दो मासूम बच्चे भी हैं।
(Pauri Garhwal Murder Case)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पति ने पहले दहेज के लिए की पत्नी की हत्या, फिर कोतवाली जाकर खुद किया सरेंडर

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के पैठाणी के कुटकुंडई गांव निवासी जसवीर सिंह देहरादून के एक होटल में काम करता है। बताया गया है कि बीते 27 जनवरी को जसवीर छुट्टी लेकर अपने गांव आया था। बीती शाम जब जसवीर अपनी पत्नी अर्चना के साथ बड़े भाई की दुकान में गया था। जहां दोनों पति-पत्नी के बीच अचानक कहासुनी हो गई। जिसके बाद जसवीर ने आपा खो दिया और अर्चना पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे अर्चना की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में मृतका के पिता गब्बर सिंह की ओर से पैठाणी थाने में अपने दामाद जसवीर के खिलाफ हत्या की तहरीर सौंप दी गई है‌। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
(Pauri Garhwal Murder Case)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में नवविवाहिता महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत परिजनों में मचा कोहराम

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top