Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand assembly ELECTION: kailash GAHTORI CHAMPWAT MLA will leave his seat for pushkar SINGH DHAMI

Assembly election 2022

उत्तराखण्ड

चम्पावत

चुनाव हार चुके पुष्कर धामी फिर बनेंगे मुख्यमंत्री? इस विधायक ने किया सीट छोड़ने का बड़ा ऐलान

MLA Kailash Gahtori) चुनाव हारने के बावजूद मुख्यमंत्री की कुर्सी पर फिर काबिज हो सकते हैं पुष्कर धामी, चम्पावत विधायक कैलाश गहतोड़ी ने किया सीट छोड़ने का ऐलान…

उत्तराखण्ड में पांचवीं विधानसभा को लेकर हुए चुनावों की तस्वीरें साफ हो चुकी है। प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर पुनः भरोसा जताते हुए राज्य को एक बार फिर से लगभग 47 सीटों पर जीत हासिल कर ली है। वहीं राज्य की जनता ने प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के तीनो प्रमुख दावेदारों को पटखनी देते हुए सियासी पंडितों को भी हैरत में डाल दिया है। जी हां.. भाजपा से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पुष्कर सिंह धामी सहित आम आदमी पार्टी के कर्नल कोठियाल एवं कांग्रेस सरकार आने पर मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार हरीश रावत हरदा चुनाव हार चुके हैं।(MLA Kailash Gahtori)
यह भी पढ़ें- अपने ही गृह क्षेत्र खटीमा से हार गए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भुवन कापड़ी ने दर्ज की जीत

इसके साथ ही अब राज्य के अगले मुख्यमंत्री की खोज भी शुरू हो गई है। अभी तक चुनाव नतीजों की चर्चा कर रही जनता से लेकर राजनीतिक दलों से जुड़े नेताओं तक सबके जुबां पर एक ही सवाल तैर रहा है, “उत्तराखण्ड का अगला मुख्यमंत्री कौन?” इस बीच चम्पावत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां से जीत हासिल करने वाले भाजपा प्रत्याशी एवं वर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बड़ा आफर देते हुए चम्पावत विधानसभा सीट से चुनाव लडने को कहा है। गहतोड़ी ने कहा कि वह पुष्कर धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने को तैयार हैं। क्योंकि उन्हीं के नेतृत्व ने भाजपा ने बहुमत हासिल किया है। इसके साथ ही उन्होंने खटीमा विधानसभा सीट पर भीतरघात करने वालों पर कार्रवाई की मांग भी की है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: लालकुआं विधानसभा सीट से हरदा 14000 वोटों से हारे, मोहन सिंह बिष्ट जीते

देवभूमि दर्शन के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

लेख शेयर करे

More in Assembly election 2022

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top