Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: jeewan bora murder case in Lamgada of almora marriage.

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

अल्मोड़ा में सनसनीखेज वारदात शादी में गए युवक की मिली लाश, क्षेत्र में माहौल खराब

Almora Marriage Murder Case: परिजनों ने जताई हत्या की आंशका, मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच…

राज्य के अल्मोड़ा जिले से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है जहां शादी में गए एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। इस सनसनीखेज खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर दूसरी ओर मृतक के परिजनों ने हत्या की आंशका जताते हुए पुलिस से कारवाई की मांग की है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।
(Almora Marriage Murder Case)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: ब्लाक प्रमुख के देवर की संदिग्धावस्था में मौत, हत्या या हादसा? जांच में जुटी पुलिस

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के लमगड़ा क्षेत्र के स्यूनानी गांव निवासी जीवन बोरा पुत्र गोधन सिंह, बीते रविवार को अपने समीपवर्ती टाट गांव में एक शादी में टेंट लगाने गया हुआ था। बताया गया है कि उसी रात लगभग नौ बजे के आसपास जीवन ने घर पर फोन कर ललित के घर में खाना खाने की बात कही थी। परंतु देर रात तक जब वह वापस घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को उसकी चिंता होने लगी। सोमवार को सूर्योदय होते ही परिजन जीवन की तलाश में इधर उधर भटकने लगे परन्तु उसका कहीं अता पता नहीं चला। काफी खोजबीन के बाद सोमवार देर शाम लमकोट के ऊधमपुर के पास उसकी गाड़ी और कुछ दूरी पर जीवन बोरा का शव मिला। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। इस संबंध में मृतक के पिता गोधन सिंह ने का कहना है कि उसके बेटे की हत्या की गई है।
(Almora Marriage Murder Case)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: आखिर क्या हो गया देवभूमि को! बेटे ने पिता की पीट-पीटकर की हत्या मां हुई अधमरी

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top