Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: bagh tiger attack to Rakesh of khatima Udhamsingh Nagar, found mutilated body.

LEOPARD IN UTTARAKHAND

UTTARAKHAND GULDAR

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखण्ड: जंगल में घास लेने गए राकेश को आदमखोर बाघ ने बनाया निवाला, मिला क्षत-विक्षत शव

Uttarakhand bagh tiger attack: जानवरों के लिए जंगल में चारा लेने गया था राकेश, बाघ ने बनाया निवाला, घटना से मृतक के परिवार में कोहराम, क्षेत्र में दहशत का माहौल..

राज्य में जंगली जानवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन मानव वन्य जीव संघर्ष की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के उधमसिंह नगर जिले से सामने आ रही है जहां खटीमा तहसील क्षेत्र के सीमांत गांव झाऊपरसा में आदमखोर बाघ ने एक व्यक्ति को अपना निवाला बना लिया। बताया गया है कि काफी खोजबीन के बाद ग्रामीणों को मृतक का क्षतविक्षत शव जंगल में झाड़ियों के बीच से बरामद हुआ है। इस दुखद खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। दहशतग्रस्त ग्रामीणों ने वन विभाग से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने के साथ ही आदमखोर बाघ को पकड़ने या मारने की मांग की है।
(Uttarakhand bagh tiger attack)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : घास लेने गई महिला को बाघ ने बनाया निवाला मिला जंगल में क्षत-विक्षत शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के खटीमा तहसील क्षेत्र के सीमांत गांव झाऊपरसा निवासी रोहित उर्फ राकेश रोजाना की तरह शनिवार को भी जानवरों के लिए चारा लेने घर से थोड़ी दूर गया था। बताया गया है कि इसी दौरान वहां पहले से घात लगाकर छिपे एक आदमखोर बाघ ने रोहित पर एकाएक हमला कर दिया। इससे पहले कि रोहित कुछ सोच समझ पाता बाघ उसे घसीटता हुआ जंगल की ओर ले गया। जब काफी देर बाद रोहित घर नहीं पहुंचा तो चिंतित परिजनों ने अन्य ग्रामीणों के साथ उसकी खोजबीन शुरू की। काफी खोजबीन के बाद रोहित का क्षत विक्षत शव ग्रामीणों को जंगल में झाड़ियों के बीच से बरामद हुआ। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(Uttarakhand bagh tiger attack)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: जंगल में घास लेने गई महिला को आदमखोर बाघ ने बनाया निवाला, मिला क्षत-विक्षत शव

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in LEOPARD IN UTTARAKHAND

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top