Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Fireman nitin Rana of Udhamsingh Nagar died in car accident at haldwani.

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड : कार जा भिड़ी डिवाइडर से सड़क हादसे में फायरमैन की मौत दो घायल

Haldwani Car Accident: दर्दनाक सड़क हादसे में फायरमैन की मौत, परिवार में मचा कोहराम…

राज्य के नैनीताल जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां अग्निशमन विभाग में तैनात फायरमैन की ड्यूटी के दौरान हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। मृतक फायरमैन की पहचान मूल रूप से ऊधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता क्षेत्र निवासी नितिन राणा के रूप में हुई है। इस दुखद खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे फायर ब्रिगेड विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है। बताया गया है कि हादसे के वक्त मृतक फायरमैन डाक लेने के लिए एसएसपी कैंप कार्यालय जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक फायरमैन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।
(Haldwani Car Accident)यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : छुट्टी पर घर आए सेना के दो जवानों की सड़क हादसे में मौत से परिजनों में मचा कोहराम

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता क्षेत्र के बिछुवा निवासी नितिन सिंह राणा पुत्र अरविंद सिंह फायर स्टेशन हल्द्वानी में बतौर फायरमैन तैनात थे। बताया गया है कि बीते रोज नितिन के रिश्तेदार रिशु सिंह निवासी ढिडोरा नानकमत्ता और अनुराग निवासी खेड़ा नानकमत्ता, उनसे मिलने के लिए उनकी बैरक में आए थे। पुलिस के मुताबिक रात नौ बजे के आसपास नितिन, अपने रिश्तेदारों की कार वाहन संख्या यूके 06एएम 9405 में सवार होकर विभाग की डाक लेने के लिए एसएसपी कैंप कार्यालय जा रहे थे। लेकिन जैसे ही उनकी कार फायर ब्रिगेड कार्यालय से आगे घुमावदार मोड़ पर पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद पेड़ से टकरा गई। जिससे फायरमैन नितिन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके दोनों रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
(Haldwani Car Accident)

यह भी पढ़ें- देश के लिए दुःखद खबर नदी में गिरा सेना के जवानों से भरा वाहन, 7 जवान शहीद, अन्य घायल

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top