Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

UTTARAKHAND ROADWAYS

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

चंडीगढ़ से कुमाऊं आने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, बदल गया रोडवेज की बसों का समय

Chandigarh to uttarakhand Roadways Bus: चंडीगढ़ से हल्द्वानी, रूद्रपुर एवं टनकपुर के लिए संचालित होने वाली उत्तराखण्ड रोडवेज की बसों के समय में हुआ बदलाव, विभिन्न डिपो के बीच विवाद को देखते हुए लिया गया फैसला…

चंडीगढ़ से कुमाऊं मंडल की यात्रा करने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां.. उत्तराखण्ड रोडवेज ने चंडीगढ़ से कुमाऊं मंडल के लिए संचालित होने वाली तीन डिपो की बसों का समय बदला दिया है। इस संबंध में उत्तराखण्ड परिवहन निगम के महाप्रबंधक (संचालन) दीपक जैन ने बताया कि चंडीगढ़ में सेक्टर-17 बस अड्डे से कुमाऊं मंडल के हल्द्वानी, रूद्रपुर एवं टनकपुर डिपो की बसों के समय में बदलाव किया गया है। बताया गया है उत्तराखण्ड परिवहन द्वारा यह फैसला इन तीनों डिपो के मध्य काफी समय से चल रहे विवाद को देखते हुए लिया गया है। दरअसल चंडीगढ़ से दोपहर तीन बजे टनकपुर डिपो की बस संचालित होती है तथा शाम चार बजे चंडीगढ़ रोडवेज की बस टनकपुर के लिए संचालित होती है। इन दोनों बसों के समय से हल्द्वानी, रामनगर, काठगोदाम व रुद्रपुर डिपो आदि की बसें प्रभावित हो रहीं थीं। जिससे विभिन्न रोडवेज डिपो के मध्य विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई थी।
(Chandigarh to uttarakhand Roadways Bus)
यह भी पढ़ें- केंद्र से बजट मिलने के बाद भी हल्द्वानी दिल्ली हाईवे चौड़ीकरण का मामला लटका

उत्तराखण्ड परिवहन निगम द्वारा जारी न‌ई समय सारणी के मुताबिक अब चंडीगढ़ के सेक्टर-17 बस अड्डे से टनकपुर डिपो की बस अब जहां दोपहर ढाई बजे संचालित होगी वहीं रुद्रपुर डिपो की बस शाम साढ़े चार बजे और हल्द्वानी डिपो की बस शाम पांच बजे चंडीगढ़ से कुमाऊं के लिए रवाना होगी। हालांकि चंडीगढ़ से संचालित होने वाली काठगोदाम डिपो की बस के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। काठगोदाम डिपो की यह बस रोजाना की तरह दोपहर तीन बजे ही संचालित होगी।
(Chandigarh to uttarakhand Roadways Bus)

यह भी पढ़ें- दिल्ली सहारनपुर हाईवे होगा रेड लाइट फ्री बिना रुके पहुंचेंगे देहरादून

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROADWAYS

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top