Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Woman Dolly Pant of bindukhatta lalkuan nainital dies after being struck by lightning.

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत, दो मासूमों के सिर से उठा मां का साया

Bindukhatta Lalkuan News: गौशाला में पशुओं के लिए चारा व पानी की व्यवस्था कर रही थी महिला, अचानक आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हो गई मौत, परिवार में मचा कोहराम…

राज्य में मौसम का कहर जारी है। लगातार जारी मूसलाधार बारिश से राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में जहां भारी तबाही हुई है वहीं भूस्खलन, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अनेक व्यक्ति हताहत भी हुए हैं। ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है जहां बिदुखत्ता क्षेत्र में एक तीस वर्षीय महिला की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है। इस दुखद खबर से जहां मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी मातम पसरा हुआ है। बताया गया है कि घटना के वक्त मृतका गौशाला में पशुओं के लिए चारा व पानी की व्यवस्था कर रही थी, इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा घटित हो गया। महिला की अकस्मात मौत से दो मासूम बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है।
(Bindukhatta Lalkuan News)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: युवक ने उफनती सरयू नदी में लगा दी छलांग, अभी तक कोई खबर नहीं

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के नैनीताल जिले के लालकुआं के बिंदुखत्ता के रावतनगर तृतीय निवासी शंकर दत्त पंत की पत्नी डॉली पंत की रविवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से मृतका डॉली के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को कब्जे में ले लिया है। बताया गया है कि सोमवार सुबह मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। बता दें कि मृतका अपने पीछे 12 वर्षीय पुत्री सीमा और 10 वर्षीय पुत्र रोहित समेत भरे पूरे परिवार को रोते बिलखते छोड़ ग‌ई है।
(Bindukhatta Lalkuan News)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में दो जगह फटा बादल हेलीपैड छतिग्रस्त और बह गया पुल

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top