Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Kumaon Regiment Bharti 2022 starts from August 20 in Ranikhet. Kumaon Regiment Bharti 2022 latest news.

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: कुमाऊँ रेजीमेंट रानीखेत में 20 अगस्त से भर्ती रैली शुरू युवा रहें तैयार

Kumaon Regiment Bharti 2022: कुमाऊं मंडल के चार जिलों के युवा रहे तैयार, 20 अगस्त से शुरू होने जा रही है सेना भर्ती रैली, कार्यक्रम हुआ जारी…

बीते रोज राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा अग्निपथ भर्ती योजना का शुभारंभ करने के साथ ही बीते दो वर्षों से बंद गढ़वाल राइफल्स एवं कुमाऊं रेजिमेंट की सेना भर्ती का आगाज हो गया है। गढ़वाल राइफल्स के लिए जहां आगामी 19 अगस्त से लैंसडाउन में भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा वहीं कुमाऊं रेजिमेंट के लिए आगामी 20 अगस्त से मंडल के चार जिलों के अभ्यर्थियों के लिए सेना भर्ती रैली रानीखेत में आयोजित होने जा रही है। बता दें कि रानीखेत में आयोजित होने वाली इस भर्ती रैली के लिए थल सेना कार्यालय अल्मोड़ा द्वारा तहसीलवार भर्ती कार्यक्रम भी जारी कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र भी सैन्य अधिकारियों द्वारा जारी कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी बिना प्रवेश पत्र के भर्ती रैली में सम्मिलित नहीं हो पाएंगे।
(Kumaon Regiment Bharti 2022)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: सेना भर्ती रैली के लिए युवा हो जाए तैयार, जारी हुआ इन जिलों का शेड्यूल, अभी देखें

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुमाऊं रेजिमेंट केन्द्र रानीखेत के अंतर्गत कुमाऊं मंडल के चार जिलों के युवाओं के लिए आगामी 20 अगस्त से सोमनाथ मैदान रानीखेत में आयोजित होने वाली भर्ती रैली का कार्यक्रम जारी हो गया है। बता दें यह भर्ती रैली अग्निवीर जीडी, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर क्लर्क/स्टोर कीपर और अग्निवीर ट्रेडमैन के पदों के लिए कुमाऊं मंडल के चार जनपदों अल्मोड़ा, नैनीताल, बागेश्वर एवं उधमसिंह नगर के युवाओं के लिए आयोजित की जाएगी। बताया गया है कि 20 एवं 21 अगस्त को अग्निवीर ट्रेडमैन के पदों के लिए आयोजित होने वाली भर्ती में जहां सभी जनपदों के युवा हिस्सा ले सकेंगे वहीं अग्निवीर जीडी, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर क्लर्क/स्टोर कीपर पदों के लिए 22 अगस्त को बागेश्वर जिले की सभी तहसीलों के युवाओं के लिए भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।
(Kumaon Regiment Bharti 2022)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: युवा हो जाए तैयार, अग्निपथ योजना के तहत होंगी 3 भर्ती रैलियां, जल्द करें आवेदन

इसके अतिरिक्त 23 अगस्त को नैनीताल जिले की रामनगर, हल्द्वानी, कालाढूंगी, लालकुआ तहसीलों, 24 अगस्त को धारी, कोश्याकुटोली, बेतालघाट, नैनीताल तहसीलों, 25 अगस्त को अल्मोड़ा जिले के भिकियासैंण, चौखुटिया, द्वाराहाट, सल्ट तहसीलों, 26 अगस्त को अल्मोड़ा, रानीखेत, लमगड़ा तहसीलों, 27 अगस्त को जैंती, सोमेश्वर, स्याल्दे व भनोली तहसीलों, 29 अगस्त को ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर, काशीपुर, जसपुर, किच्छा तहसीलों जबकि 30 अगस्त को गदरपुर, सितारगंज व खटीमा तहसीलों के युवाओं के लिए भर्ती रैली आयोजित होगी।
(Kumaon Regiment Bharti 2022)




यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड परिवहन निगम में हो रही है 589 चालक परिचालकों की भर्ती, जल्द करें आनलाइन आवेदन

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top