Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Teenager Manish uniyal dies after falling in bhagirathi river while taking selfie in uttarakashi.

उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड: पहाड़ में सेल्फी लेते वक्त नदी में गिरने से किशोर की मौत, परिवार में कोहराम

Bhagirathi river uttarakashi: सेल्फी लेते समय एकाएक पैर फिसलने से भागीरथी नदी में समाता 15 वर्षीय किशोर, मौके पर ही मौत…

वर्तमान समय में सेल्फी का शौक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। लोग विभिन्न जगहों पर सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं लेकिन क‌ई बार सेल्फी लेने का उनका यह शौक ही जानलेवा साबित हो जाता है। जी हां… खासतौर पर राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में सेल्फी का शौक रखने वाले युवाओं द्वारा असावधानी बरतने के कारण क‌ई बार उनकी जान पर भी बन आती है। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के उत्तरकाशी जिले से सामने आ रही है। जहां सेल्फी खिंचने के दौरान एक किशोर उफनती भागीरथी नदी की तेज लहरों में समा गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन एवं एसडीआरएफ की टीमों ने तुरंत रेस्क्यू चलाकर उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस दुखद खबर से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक किशोर की उम्र महज 15 वर्ष बताई जा रही है।
(Bhagirathi river uttarakashi)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: सेल्फी के चक्कर में महिला गिरी गहरी खाई में गई जान देखें वीडियो

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के उत्तरकाशी जिले के डुंडा ब्लॉक के धनारी फोल्ड स्थित बमणगांव निवासी मनीष उनियाल पुत्र दुर्गा प्रसाद, मंगलवार को जोशियाड़ा बैराज की तरफ घूमने गया था। बताया गया है कि इसी दौरान बैराज क्षेत्र में सेल्फी लेते वक्त एकाएक उसका पैर फिसल गया और वह भागीरथी नदी में की तेज धाराओं में समा गया। जिससे मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। जिस पर बिना वक्त गंवाए मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन एवं एसडीआरएफ की टीमों ने तुरंत रेस्क्यू चलाकर मनीष को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थी। बताया गया है कि मृतक मनीष, गणेशदत्त विद्या मंदिर इंटर कॉलेज उत्तरकाशी में पढ़ता था। उसकी अकस्मात मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।
(Bhagirathi river uttarakashi)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवक डुबे गंग नहर में अभी तक शव बरामद नहीं

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तरकाशी

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top