Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Gaurav Chaudhary of moradabad died due to electrocution in kashipur udhamsingh Nagar. kashipur udhamsingh Nagar news.

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड: करंट लगने से युवक ने तोड़ा दम दो मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

kashipur udhamsingh Nagar news: टावर की बैटरी बदलने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम…

राज्य के उधमसिंह नगर जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां काशीपुर में मोबाइल कंपनी के टावर पर बैटरी लगा रहे एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। इस दुखद खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं वहीं पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। मृतक के परिजनों ने घटनास्थल पर हंगामा कर मोबाइल कंपनी के अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग पुलिस से की है। उधर दूसरी ओर सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी तक किसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।
(kashipur udhamsingh Nagar news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: उभरती जौनसारी लोक गायिका संजना की मौत संगीत जगत में शोक की लहर

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के हाथीपुर बहाउद्दीन गांव निवासी गौरव चौधरी पुत्र मेघराज सिंह और उसका साथी वीरेंद्र एक मोबाइल कंपनी के लिए काम करते थे। बताया गया है कि इन दिनों उनकी ड्यूटी काशीपुर में थी। जहां बीते रोज वह महुआखेड़ागंज में चेयरमैन पति अब्दुल हसन के प्लाट पर स्थित मोबाइल टावर में तेल डालने और बैटरी आदि बदलने पहुंचे थे। इस दौरान जैसे ही गौरव टावर से बैटरा निकालने लगा तो उसे करंट लग गया। जिससे वह बुरी तरह झुलसकर बेहोश हो गया। जिस पर उसके साथी विरेन्द्र ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिल रही जानकारी के मुताबिक गौरव अपने पीछे पत्नी और एक वर्षीय पुत्र कृष्णा व तीन साल की बेटी सिया के साथ ही वृद्ध माता पिता को रोते बिलखते छोड़ गया है। वह परिवार का इकलौता कमाऊं सदस्य था। उसकी अकस्मात मौत से बच्चों के सामने भरण पोषण का संकट खड़ा हो गया है।(kashipur udhamsingh Nagar news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में छाछ बनाते समय करंट लगने से मां-बेटी की मौत, परिवार में मचा कोहराम

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top