Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Body of army jawan Bhuwan Chandra Bhatt of udham Singh Nagar recovered from Bhakra canal, Patiala. army jawan Bhuwan Bhatt

Uttarakhand Martyr

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखण्ड: भाखड़ा नहर से बरामद हुआ जवान भुवन भट्ट का पार्थिव शरीर, आज पहुंचेगा घर

army jawan Bhuwan Bhatt: भाखड़ा नहर से तीन दिन बाद मिला जवान भुवन भट्ट का पार्थिव शरीर, परिवार में मचा कोहराम…

रोते बिलखते परिजन, बदहवास मां ईश्वरी देवी और महज दस महीने में अपना सुहाग खोने से बेसुध पूजा एवं खुद टूटकर भी परिवार को ढांढस बंधाने की कोशिश करते असहाय पिता सेवानिवृत्त सैनिक हरीश दत्त भट्ट। इस वक्त कुछ ऐसा ही माहौल है राज्य के बहादुर सैनिक भुवन चंद्र भट्ट के परिवार का। बता दें कि बीते दिनों पटियाला में एक हादसे का शिकार होने वाले जवान भुवन चंद्र भट्ट का शव बरामद हो गया है। मृतक भुवन का पार्थिव शरीर गुरुवार को उनके पैतृक आवास पर पहुंचने की संभावना है‌। बताया गया है कि परिजनों के अंतिम दर्शनों के बाद मृतक जवान भुवन भट्ट का अंतिम संस्कार पूरे सैन्य सम्मान के साथ रानीबाग स्थित चित्रशिला घाट पर किया जाएगा।
(army jawan Bhuwan Bhatt)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पंजाब के पटियाला से दुखद खबर, नहर में डूबा सेना का जवान, परिवार में कोहराम

गौरतलब है कि मूल रूप से राज्य के चंपावत जिले के देवीधुरा और वर्तमान में अपने परिजनों के साथ उधमसिंह नगर जिले के स्वतंत्रता सेनानी ग्राम जवाहर नगर में रहने वाले जवान भुवन चंद्र भट्ट पुत्र हरीश दत्त भट्ट, तीन दिन पूर्व भाखड़ा नहर में बह ग‌ए थे। बुधवार को भुवन की तलाश में जुटे गोताखोरों को उनकी बॉडी नहर से बरामद हुई। बता दें कि भुवन, भारतीय सेना की डीप ऑर्डिनेंस यूनिट पटियाला में तैनात थे। उनके आकस्मिक निधन की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस हादसे से भुवन की मां ईश्वरी देवी, पिता हरीश दत्त भट्ट, पत्नी पूजा भट्ट और बड़ी बहन कुसुम भट्ट सहित सभी परिजनों की आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं। परिवार के इकलौते बेटे भुवन की आकस्मिक निधन से जहां उनकी मां ईश्वरी बदहवास है। वहीं महज नौ महीने में मांग का सिंदूर उजड़ जाने से भुवन की पत्नी पूजा भी बार-बार बेसुध हो रही है। बताते चलें कि वर्ष 2014 में सेना की डीप ऑर्डिनेंस यूनिट में भर्ती होने वाले भुवन की शादी बीते 29 नवंबर 2021 में हल्द्वानी के झलुवाझाला की पूजा से हुई थी।
(army jawan Bhuwan Bhatt)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड एयर फोर्स के जवान की झील में डूबने से मौत पहाड़ में दौड़ी शोक की लहर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in Uttarakhand Martyr

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top