Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Ankita Bhandari murder case: Family stopped funeral, big demand placed in front of government

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

अंकिता भंडारी हत्याकांड: परिजनों ने रोका अंतिम संस्कार, सरकार के सामने रखी बड़ी मांग

Ankita Bhandari murder case: दोबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग पर अड़े परिजन, अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक अंतिम संस्कार करने से किया इंकार…

अंकिता भंडारी हत्याकांड में इस वक्त की सबसे बड़ी खबर श्रीनगर से सामने आ रही है जहां मृतका के परिजनों ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। उनका अंदेशा है कि प्राइमरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फेरबदल हो सकता है। बता दें कि ऋषिकेश एम्स द्वारा बीते रोज जारी की गई पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में अंकिता की मौत का कारण महज डूबने के ‌कारण दम घुटना बताया गया है, जिससे परिजनों ने पोस्टमार्टम जल्दबाजी में करने की आंशका जताई है। जिसके चलते मृतका के परिजनों ने अंकिता के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है। इस संबंध में मीडिया से बातचीत में मृतका अंकिता के भाई ने दोबारा पोस्टमार्टम कराने या फिर अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही अंकिता का अंतिम संस्कार करने की बात कही है। फिलहाल प्रशासन की टीम अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को मनानाने में जुटी है।
(Ankita Bhandari murder case)

यह भी पढ़ें- अंकिता भंडारी हत्याकांड: ग्रामीणों ने पुलकित आर्य की फैक्ट्री को किया आग के हवाले

उधर दूसरी ओर मृतका के पिता का यह भी कहना है कि प्रशासन ने जल्दबाजी में रिजॉर्ट में अंकिता का कमरा तोड़ दिया। उसमें सबूत हो सकते थे। ऐसे में जब तक पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक वे अंकिता की अंत्येष्टि नहीं करेंगे। बता दें कि पोस्टमार्टम के बाद परिजन बीते रोज ही अंकिता के शव को लेकर अपने पैतृक गांव रवाना हो गए थे। जहां आज रविवार को अलकनंदा नदी के तट पर स्थित पैतृक घाट पर मृतका का अंतिम संस्कार होना था।
(Ankita Bhandari murder case)

यह भी पढ़ें- अंकिता के 19 वर्ष की उम्र में नौकरी करने की मजबूरी जान आपके भी छलक पड़ेंगे आंसू

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top