Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Ankita bhandari latest news: father said All the evidence erased by bulldozer, administration did not give orders. Ankita bhandari latest news:

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

अंकिता के परिजनों का आरोप बुलडोजर चलाकर मिटाए सारे सबूत, प्रशासन से नहीं थे आदेश

Ankita bhandari latest news: अंकिता के परिजनों ने जताई साक्ष्य मिटाने की आंशका, बड़ा सवाल- सबूत मिटाने के इरादे से आरोपी के रिजार्ट में चलाया बुलडोजर? प्रशासन ने नहीं दिए थे आदेश?

अंकिता भंडारी हत्याकांड की आग से समूचे उत्तराखण्ड में  आक्रोश और सहानुभूति की लहर दौड़ गई है। जहां लोग मृतका और उसके परिजनों के प्रति अपनी गहन संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं वहीं आरोपियों के प्रति लोगों में जमकर गुस्सा भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक आम जनमानस अंकिता के हत्यारों को जल्द फांसी देने, एनकाउंटर करने की मांग उठा रहे हैं तो सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठा रहे हैं। इसी क्रम में अब अंकिता के परिजनों की ओर से भी सबूत मिटाने की आंशका जताई जा रही है। यूं देखा जाए तो लोगों के साथ ही अंकिता के परिजनों की आंशका बेबुनियाद नहीं है। क्योंकि जिस तरह शुक्रवार रात को आरोपी पुलकित के रिजार्ट पर जल्दबाजी में बुलडोजर चलवाया गया उससे घटनास्थल से सभी साक्ष्यों के मिटने की प्रबल संभावना है। वैसे भी रिजॉर्ट के आगे के ढांचे और अंकिता के कमरे को तोड़ने के बाद जेसीबी को रोक दिया गया। उसके बाद रिजॉर्ट के बाकी बचे हिस्से को नहीं तोड़ा। जिससे सबूत मिटाने से बुलडोजर चलवाने की आंशका बिल्कुल भी ग़लत नहीं लगती।
(Ankita bhandari latest news)
यह भी पढ़ें- अंकिता भंडारी हत्याकांड: परिजनों ने रोका अंतिम संस्कार, सरकार के सामने रखी बड़ी मांग

इसी सिलसिले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसको देखते हुए सोशल मीडिया में तैर रही इस तरह की आशंकाओं को बल मिला है। खबर है कि पुलकित के वंनतरा रिजार्ट पर बुलडोजर चलवाने का आदेश जिला प्रशासन द्वारा नहीं दिया गया था ‌इस संबंध में खुद पौड़ी के जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने मीडिया से बातचीत में बताया कि प्रशासन ने गंगाभोगपुर स्थित वंनत्रा रिजार्ट को तोड़ने के संबंध में कोई आदेश नहीं दिया था। अब ऐसे में बड़ा सवाल यह भी हैं कि प्रशासन कि अनुमति के बगैर किसने रिजार्ट पर बुलडोजर चलवाया। इस संबंध में जिलाधिकारी ने एसडीएम को जांच के आदेश दे दिए हैं। जांच के पश्चात एसडीएम 15 दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपेंगे।
(Ankita bhandari latest news)
यह भी पढ़ें- अंकिता भंडारी हत्याकांड: ग्रामीणों ने पुलकित आर्य की फैक्ट्री को किया आग के हवाले

विदित हो कि शुक्रवार रात को एकाएक अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के वंनत्रा रिजार्ट पर बुलडोजर चलवाने की विडियो वायरल हुई थी। शनिवार सुबह यह मीडिया की खबरों का हिस्सा बनी थी। तथा इस मामले में सोशल मीडिया पर भी सरकार की खूब वाहवाही हो रही थी। इस संबंध में अंकिता के पिता का कहना है कि प्रशासन ने जल्दबाजी में रिजॉर्ट में अंकिता का कमरा तोड़ दिया। उसमें सबूत हो सकते थे। बता दें कि इस घटना में रिजार्ट के उस कमरे को भी तहश नहश कर दिया गया, इसी कमरे में अंकिता रहती थी। जांच के लिए पुलिस ने इस कमरे का सील किया था। परंतु इस घटनाक्रम के बाद अब जहां वह कमरा खुला पड़ा है, सारा सामान जमीन पर बिखरा है वहीं कमरा मलबे से भरा पड़ा है। ऐसे में अब पुलिस के लिए मौके से साक्ष्य एकत्र करना आसान नहीं है। कानून के जानकारों की मानें तो मृतक और अपराधी जिस स्थान पर अंतिम बार दिखाई दिए, वहां फोरेंसिक और मैटेरियल साक्ष्य मिलने की प्रबल संभावना होती है।
(Ankita bhandari latest news)

यह भी पढ़ें- अंकिता के 19 वर्ष की उम्र में नौकरी करने की मजबूरी जान आपके भी छलक पड़ेंगे आंसू

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top