Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Ankita murder case Srinagar: public descended on the streets, three dimands from government. Ankita murder case Srinagar

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

अंकिता हत्याकांड श्रीनगर: सड़कों पर उतरा जनसैलाब, भारी बवाल के बीच रखी मांग, देखें विडियो

Ankita murder case Srinagar: तीन प्रमुख मांगों के साथ सड़कों पर उतरा विशाल जनसैलाब, नेशनल हाईवे पर लगाए जाम…

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में इस वक्त की सबसे बड़ी खबर श्रीनगर से सामने आ रही है। जहां अंकिता के परिजनों द्वारा अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक अंतिम संस्कार करने से मना करने का पता चलते ही भीषण जनसैलाब सड़कों पर उतर आया है। जनता ने सरकार से अंकिता के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक करने, अंकिता के परिवार को आर्थिक मुआवजा देने के साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी देने और हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की है। बताया गया है कि लोगों का यह विशाल जनसमूह श्रीनगर मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी के पास उमड़ा है। कुल मिलाकर अंकिता को इंसाफ दिलाने एवं मामले में लीपापोती होने की आंशका से आक्रोशित जनता ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया है। प्रदर्शन में विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ ही व्यापारी और बुजुर्ग तथा बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हैं। इस दौरान प्रदर्शनकारियों की प्रशासन के साथ झड़प भी देखने को मिली है।
(Ankita murder case Srinagar)
यह भी पढ़ें- अंकिता के परिजनों का आरोप बुलडोजर चलाकर मिटाए सारे सबूत, प्रशासन से नहीं थे आदेश

बता दें कि देर रात पोस्टमार्टम के बाद श्रीनगर पहुंचे अंकिता के शव को इस समय बेस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। अंतिम संस्कार में भगदड़ की आंशका को देखते हुए आइटीआइ घाट के साथ ही मोर्चरी पर भी अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। उपजिलाधिकारी अजयवीर सिंह स्वयं व्यवस्थाओं पर निगरानी रखे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर जनता के आक्रोश को देखते हुए श्रीनगर में भी भारी पुलिस बल तैनात किया है। उधर जनता द्वारा श्रीनगर और श्रीकोटगंगानाली के बाजार को रविवार को बंद रखने का निर्णय लिया गया हैं।
(Ankita murder case Srinagar)

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top