Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: chamoli Police jawan constable Sunil Rawat of Pauri Garhwal died in a road accident. Police constable Sunil Rawat

Uttarakhand Police

उत्तराखण्ड

चमोली

उत्तराखंड पुलिस जवान का सड़क हादसे में निधन, पुलिस विभाग में दौड़ी शोक की लहर

Police constable Sunil Rawat: मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले थे मृतक आरक्षी सुनील रावत, वर्तमान में चमोली में थी तैनाती….

राज्य के चमोली जिले से समूचे पुलिस विभाग के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां क्षेत्राधिकारी कार्यालय चमोली में तैनात उत्तराखण्ड पुलिस के एक आरक्षी का दर्दनाक सड़क हादसे में निधन हो गया। मृतक आरक्षी की पहचान सुनील रावत के रूप में हुई है। बताया गया है कि वह मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले थे। आरक्षी सुनील के आकस्मिक निधन की खबर से जहां उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे पुलिस विभाग में भी शोक की लहर दौड़ गई है।
(Police constable Sunil Rawat)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: दर्दनाक सड़क हादसे में ग्राम प्रधान के बेटे की मौत, परिवार का था इकलौता बेटा

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले आरक्षी सुनील रावत उत्तराखण्ड पुलिस में कार्यरत थे। बता दें कि वर्ष 2002 बैच के आरक्षी सुनील रावत वर्तमान में क्षेत्राधिकारी कार्यालय चमोली में तैनात थे। बताया गया है कि इन दिनों वह मेडिकल अवकाश में थे। बीते मंगलवार रात को नन्दी बाईपास सहारनपुर(उत्तर प्रदेश) के पास हुए भीषण सड़क दुर्घटना में उनका आकस्मिक निधन हो गया । चमोली पुलिस के सोशल मीडिया पेज से मिली जानकारी के मुताबिक आरक्षी सुनील रावत बहुत ही मृदुभाषी एवं मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे। उनके निधन पर चमोली पुलिस के तमाम अधिकारियों समेत उत्तराखण्ड पुलिस के अधिकारियों ने भी गहरा दुःख जताते हुए शोक व्यक्त किया है।
(Police constable Sunil Rawat)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: अग्निवीर भर्ती में असफल होने पर पहाड़ में युवक ने जहर खाकर दी अपनी जान

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in Uttarakhand Police

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top