Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Manish Chamyal of Chanoli village almora passed NEET exam, father Kishan runs a shop. Manish Chamyal NEET exam.

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड: चनोली गांव के मनीष ने उत्तीर्ण की नीट परीक्षा, पिता किशन चलाते हैं दुकान

Manish Chamyal NEET exam: मनीष की इस उपलब्धि से परिवार में हर्षोल्लास का माहौल, हासिल की 439वीं रैंक, श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में मिला दाखिला…

राज्य के युवा वाशिंदे आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। राज्य के होनहार युवाओं की सफलताओं की खबरें आए दिन हमारे सामने आती रहती है। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के अल्मोड़ा जिले से सामने आ रही है। जहां बाडे़छीना निवासी एक युवक ने नीट परीक्षा क्वालीफाई कर ली है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से ग्राम चनोली निवासी मनीष चम्याल की, जिन्होंने नीट परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। मनीष की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं समूचे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।
(Manish Chamyal NEET exam)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: SSB में सब इंस्पेक्टर बने नितीश बिष्ट, पिता है सीआरपीएफ से सेवानिवृत्त

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के बाड़ेछीना विकासखण्ड के चनोली गांव निवासी मनीष चम्याल ने नीट परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। उन्हें समूचे प्रदेश में 439 वीं रैंक हासिल हुई है। जिसके आधार पर उन्हें श्रीनगर मेडिकल कालेज में दाखिला मिला है। सबसे खास बात तो यह है कि इस परीक्षा में उनकी बहन दिव्या चम्याल ने भी नीट में 528 अंक प्राप्त किए है। बता दें कि मनीष के पिता किशन चम्याल जहां हल्द्वानी में एक दुकान चलाते है वहीं उनकी माता एक कुशल गृहिणी है। अपने बच्चों की इस उपलब्धि से माता-पिता की खुशियां देखते ही बन रही है और उनके घर पर भी बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।(Manish Chamyal NEET exam)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: सीमांत दारमा घाटी की अंशिका और साक्षी का मेडिकल कॉलेज के लिए चयन

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top