Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Kushagra Chauhan of kashipur coming home to celebrate his birthday, died after being hit by a train, kashipur news

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड: जन्मदिन मनाने अपने घर आ रहे छात्र की ट्रेन से कटकर मौत, परिवार में कोहराम

kashipur news: जन्मदिन मनाने घर आया था मृतक छात्र, केक काटने से पहले ही हो गया दुखद हादसा, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल…

राज्य के उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां जन्मदिन मनाने घर आये बीफार्मा के छात्र की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बता दें कि मृतक छात्र देहरादून के एक निजी कॉलेज में बीफार्मा का छात्र था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। जन्मदिन के मौके पर बेटे की मौत से परिजन सदमे में हैं। वही उनका रो-रोकर बुरा हाल है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर के कविनगर मोहल्ला निवासी 19 वर्षीय कुशाग्र चौहान पुत्र जितेन्द्र चौहान देहरादून स्थित डीआरडी कॉलेज से बीफार्मा की पढाई कर रहा था।
(kashipur news)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: वाहन पर गिरा भारी-भरकम बोल्डर चालक समेत दो युवकों की मौत

बता दे कि जितेंद्र चौहान मूल रूप से काशीपुर के ठाकुरद्वारा तहसील के गांव माधोवाला के निवासी हैं। बताते चले कि मंगलवार को कुशाग्र का जन्मदिन था। अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाने के लिए कुशाग्र देहरादून से घर आया था। स्वजनों के अनुसार शाम को केक काटने कि तैयारियां चल रही थीं। इसी बीच शाम करीब 6:30 बजे कुशाग्र स्कूटी लेकर घर से निकल गया। देर रात तक जब वह घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजनो ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कुशाग्र का कोई पता नहीं चल पाया। अगली सुबह आइटीआइ थाना पुलिस को खड़कपुर देवीपुरा स्थित रेलवे फाटक पर रेलवे पटरी पर ट्रेन से कटा शव तथा कुछ ही दूरी पर स्कूटी खड़ी मिली। जिसकी शिनाख्त कविनगर निवासी कुशाग्र के रुप में हुई।कुशाग्र की मौत की खबर के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया।मृतक दो बहनों का इकलौता भाई था। एक बडी बहन की शादी हो चुकी है तथा एक बहन नोएडा स्थित एक कंपनी में नौकरी करती है। कुशाग्र के पिता जितेंद्र चौहान एक निजी कंपनी में काम करते हैं।
(kashipur news)

यह भी पढ़ें- कुमाऊं में दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में गिरी कार मां की मौके पर ही मौत बेटा घायल

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top