Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखंड: वाहन पर गिरा भारी-भरकम बोल्डर चालक समेत दो युवकों की मौत

Champawat Canter Landslide Accident: दुखद खबर से मृतकों के परिवारों में मचा कोहराम, मूल रूप से चंपावत का रहने वाला था मृतक चालक….

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। आए दिन राज्य के किसी ना किसी हिस्से से दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबरें सुनने को मिलती रहती है। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के पिथौरागढ़ जिले से सामने आ रही है जहां सीमांत तहसील धारचूला में पहाडी से गिरे बोल्डर की चपेट में आने से एक कैंटर चालक और क्लीनर की मौके पर ही दर्दनाक मौेत हो गई। इस भयावह हादसे से टनकपुर तवाघाट नेशनल हाईवे पर सड़क के दोनों ओर भारी जाम लग गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की खबर से जहां मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर है।
(Champawat Canter Landslide Accident)
यह भी पढ़ें- कुमाऊं में दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में गिरी कार मां की मौके पर ही मौत बेटा घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को एक कैंटर वाहन संख्या यूके-04-सीसी-0071 बुधवार को सामान पहुंचाकर धारचूला से पिथौरागढ़ की ओर वापस लौट रहा था। बताया गया है कि जैसे ही कैंटर कालिका के घौचा नामक स्थान पर पहुंचा तो अचानक नेशनल हाईवे से लगी पहाड़ी से एक विशालकाय बोल्डर कैंटर पर आ गिरा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बोल्डर कैंटर के कैबिनेट को तोड़ते हुए चालक और परिचालक के ऊपर जा गिरा। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर मृतकों की पहचान चालक अमित खर्कवाल पुत्र धर्मानंद खर्कवाल निवासी खलकंडिया चंपावत और क्लीनर दीपक चंद्र पाठक पुत्र प्रकाश चंद्र पाठक निवासी दशौली पिथौरागढ़ के रूप में हुई है। मृतक चालक की उम्र 30 वर्ष जबकि क्लीनर दीपक की उम्र महज 21 वर्ष बताई गई है। बता दें कि हादसे में मृत चालक अमित की पत्नी, चार साल की बेटी और ढाई साल का बेटा पिथौरागढ़ में ही किराए के मकान में रहते हैं।
(Champawat Canter Landslide Accident)

यह भी पढ़ें- पिथौरागढ़: पकड़ा गया नाती का गला काटने वाला नाना हुआ बड़ा खुलासा

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top