Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Strange case, wife ran away with two lakh rupees, took children along in udhamsingh Nagar. Udhamsingh Nagar news

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखण्ड: अजब गजब मामला, दो लाख रुपए लेकर छूमंतर हुई पत्नी, बच्चों को भी ले ग‌ई साथ

Udhamsingh Nagar news: घटना से हैरान परेशान पति ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, पत्नी के मायके वालों पर भी मिलीभगत का आरोप….

वैसे तो आपने लुटेरी दुल्हन से जुड़ी हुई खबरें अक्सर सुनी होंगी, जिसमें विवाहित पत्नी शादी के कुछ दिनों के भीतर ही पति को चूना लगाकर फरार हो जाती है। परंतु आज राज्य के उधमसिंह नगर जिले से एक हैरतअंगेज खबर सामने आ रही है जहां रूद्रपुर तहसील क्षेत्र में एक युवक की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ घर से दो लाख रुपए लेकर फरार हो गई। इस घटना से हैरान परेशान पति ने अब पुलिस में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस को सौंपी तहरीर में पीड़ित पति ने यह भी बताया है कि महिला इससे पहले वाली शादी में भी यही काम कर चुकी है। इतना ही नहीं युवक की तरफ से युवती के मायके वालों पर भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं।
(Udhamsingh Nagar news)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: दुल्हन ने शादी से 5 दिन पहले तुड़वाई अपनी शादी परिजन हुए शर्मिंदा

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के उधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर तहसील क्षेत्र के प्रीत विहार फाजलपुर महरौला निवासी एक युवक की शादी चार साल पूर्व हुई थी ।‌ इस दौरान उसकी पत्नी बनने जा रही युवती ने युवक को अपने पहले पति की मौत लाइट के काम के दौरान होना बताया था। बताया गया है कि शादी के चार साल बाद युवती युवक को छोड़कर न केवल फरार हो गई बल्कि उसे दो लाख रुपए का चूना भी लगा गई। इतना ही नहीं वह दोनों बच्चों को भी अपने साथ ले गई। इस संबंध में पुलिस को सौंपी तहरीर में युवक ने बताया है कि बीते 25 अक्टूबर को उसकी पत्नी दो बच्चों और घर में रखे दो लाख रुपए लेकर फरार हो गई। इसके अतिरिक्त युवक ने अपनी पत्नी के मां, पिता, बहन सहित उसके मायके के अन्य लोगों की भी मिलीभगत का आरोप लगाया है। फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तहकीकात में जुट गई है।
(Udhamsingh Nagar news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: रात को हुई शादी और सुबह दुल्हन सारे जेवर लेकर फरार

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top