Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Torn oil pipe of dehradun roadways bus moving in Bageshwar. Bageshwar Roadways Bus Dehradun

UTTARAKHAND ROADWAYS

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

उत्तराखंड :पहाड़ में चलती रोडवेज बस का फटा तेल पाइप यात्रियों में मचा हड़कंप

Bageshwar Roadways Bus Dehradun: चलते चलते बीच सड़क पर अचानक रुक गई उत्तराखण्ड रोडवेज की बस, डेढ़ घंटे तक परेशान रहे यात्री…

उत्तराखंड रोडवेज अक्सर अपनी अजब गजब खबरों के कारण चर्चाओं का हिस्सा बना रहता है। अभी फिर एक खबर ऐसी ही खबर राज्य के बागेश्वर जिले से सामने आ रही है जहां चलती बस से अचानक तेल सड़क पर बहने लगा। बताया गया है कि यह बस बागेश्वर से देहरादून के लिए सुबह पांच बजे रवाना हुई थी। इस संबंध में परिचालक के मुताबिक उस समय बस में 13 यात्री सवार थे थी। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार गरुड़ पहुंचने से पहले चढ़ाई में बस अचानक एयर लेने लगी और बीच सड़क पर रुक गई। जिस पर चालक-परिचालक ने बस का बोनट खोला और पंप को चेक किया तो जांच के बाद पता चला कि तेल का पाइप फटा है। जिसके कारण पूरा तेल सड़क पर बह गया था। गनीमत रही कि कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई लेकिन इस बीच जरूर यात्री भरी ठंड में डेढ़ घंटे तक परेशान रहे। हालांकि बाद में पेट्रोल पंप से तेल भरा कर रोडवेज गंतव्य की ओर रवाना हो गई।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: हरियाणा के युवक के जूते ने नैनीताल पहुंचकर किया बवाल रोडवेज में मची खलबली

बता दें कि इस मामले में रोडवेज डिपो के कर्मचारी षष्टी उपाध्याय ने बताया कि बस की टंकी में 160 लीटर तेल आता है। डिपो से सुबह बस निकली और लगभग 25 किमी जाने पर तेल खत्म हो गया। उन्होंने बताया कि पाइप फटा होने के कारण तेल बह गया था। बाद में पाइप बदला गया और तेल भरा कर बस रवाना हो सकी। इस कारण लगभग डेढ़ घंटा बस लेट हुई। इधर, रोडवेज डिपो प्रभारी धीरज कुमार वर्मा का कहना है कि ठंड के कारण पाइप सिकुड़ जाते हैं। जिसके कारण वह फट सकता है। उन्होंने अनुमान लगाया है कि शायद इस बस में भी यही हुआ होगा। हालांकि उन्होंने  मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड रोडवेज हमसफ़र एप से रखेगा अपने ड्राइवरों पर नजर, झपकी आने पर बजेगा अलार्म

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROADWAYS

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top