Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Karan Negi of kotdwar pauri garhwal will become an officer in Indian army. Acchived AIR 81. Karan Negi kotdwar Uttarakhand

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखण्ड: सेना में अफसर बनेंगे करन नेगी, आल इंडिया लेवल पर हासिल की 81वीं रैंक

Karan Negi kotdwar Uttarakhand: करन ने कड़ी मेहनत से हासिल किया मुकाम, टी.ई.एस-48 परीक्षा में ऑल इण्डिया लेवल पर हासिल की 81वी रैंक….

राज्य के युवा अपनी मेहनत एवं लगन से आज हर क्षेत्र में अपनी सफलता का परचम लहरा कर उत्तराखंड को गौरवान्वित कर रहे हैं। सरकारी गैर सरकारी एवं सैन्य क्षेत्र में यहां के युवा उच्च पदों पर चयनित होकर उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे हैं। आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे ही होनहार युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने अपने क्षेत्र तथा राज्य का नाम रोशन किया है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार क्षेत्र के करन नेगी की। जिनका चयन सेना में ऑफिसर पद पर हुआ है। उनकी इस उपलब्धि से जहां परिवार में खुशी का माहौल है वहीं क्षेत्र में भी खुशी की लहर है तथा उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
(Karan Negi kotdwar Uttarakhand)
यह भी पढ़ें- वाह भुला! उत्तराखंड के नितिन ने इंडियन कोस्ट गार्ड परीक्षा में देशभर में हासिल की छठवीं रैंक

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार के नवयुग पब्लिक स्कूल मोटाढ़ाक के पूर्व छात्र करन सिंह नेगी का चयन भारतीय सेना के टेक्निकल एन्ट्री स्कीम – 48 में ऑफीसर के पद पर हुआ है। बता दें कि बीते बुधवार को टी.ई.एस-48 का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया जिसमें करन नेगी ने ऑल इण्डिया में 81वी रैंक हासिल की है। वर्ष 2021-22 मे करण ने 12वीं की परीक्षा 95 % अंकों के साथ उत्तीर्ण की। इसके बाद करन ने घर पर ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करनी शुरू कर दी। बताते चलें कि करण ने एन.डी.ए. की लिखित परीक्षा भी उत्तीर्ण की है। करन के पिता कुलदीप सिंह नेगी का कहना है कि करन ने घर पर ही टी.ई.एस व एन.डी.ए की तैयारी की है।
(Karan Negi kotdwar Uttarakhand)

यह भी पढ़ें – उत्तराखण्ड: काफिलीखेत के लोकेश बिष्ट CDS में हुए चयनित, देश में हासिल की 15वीं रैंक

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top