Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand latest news: young man Ganesh chand died suddenly in munakot Pithoragarh. Pithoragarh latest news

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखण्ड: पहाड़ में देखते ही देखते हो गई युवक की मौत 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Pithoragarh latest news: सिर में उठा तेज दर्द और देखते ही देखते काल का ग्रास बन गया गणेश, अचानक हुई मौत से हर कोई स्तब्ध….

उत्तराखण्ड के पिथौरागढ़ जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां कानड़ी गांव निवासी एक युवक की अकस्मात मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान गणेश चंद के रूप में हुई है। इस दुखद खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं उसके दो मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया भी उठ गया है। प्रारंभिक तौर पर युवक के सिर में दर्द होने की बात सामने आई है। पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(Pithoragarh latest news)
यह भी पढ़ें- Govind rawat Kumaon Regiment: उत्तराखण्ड: ड्यूटी में तैनात कुमाऊं रेजिमेंट के जवान गोविंद सिंह रावत का निधन

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के मूनाकोट विकासखण्ड के कानड़ी गांव निवासी गणेश चंद के सिर में बीती रात एकाएक तेज दर्द होने लगा, जिस पर उसे तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र झूलाघाट पहुंचाया गया। चिकित्सकों द्वारा दवाई देने पर अस्पताल में तो उसकी हालत में कुछ सुधार हो गया परंतु वापस घर लौटने पर पुनः उसे यही समस्या होने लगी। जिस पर परिजनों ने उसे पुनः पीएचसी झूलाघाट पहुंचाया, जहां काफी देर तक तबीयत में कोई सुधार नहीं होने पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर जिला अस्पताल पिथौरागढ़ रेफर कर दिया। परंतु रास्ते में ही गणेश ने दम तोड दिया। मृतक युवक अपने पीछे पत्नी और बच्चों समेत भरे पूरे परिवार को रोते बिलखते छोड़ गया है। एकाएक हुई उसकी मौत की खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया है।
(Pithoragarh latest news)

यह भी पढ़ें- Youtuber Agastya Chauhan dehradun: दर्दनाक सड़क हादसे में उत्तराखण्ड के यूट्यबर अगस्त्य चौहान की गई जिंदगी, 300‌ की स्पीड से दौड़ाई थी बाइक

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top