Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Priya Bhandari of tolipata village of Pithoragarh became sub-inspector in BSF. Priya bhandari BSF Pithoragarh

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

Priya bhandari BSF Pithoragarh: उत्तराखण्ड: मां पहाड़ में हैं पोस्ट मास्टर, बेटी प्रिया बनी BSF में सब इंस्पेक्टर

Priya bhandari BSF Pithoragarh: मूल रूप से सीमांत जिले पिथौरागढ़ के तोलीपाटा गांव की रहने वाली है प्रिया, पंजाब के अमृतसर में मिली है पहली तैनाती….

उत्तराखण्ड की होनहार बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। आए दिन अपनी अभूतपूर्व उपलब्धियों से समूचे प्रदेश को गौरवान्वित करने वाली इन बेटियों के बारे में हम आपको बताते रहते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जो बीएस‌एफ (सीमा सुरक्षा बल) में सब इंस्पेक्टर बन गई है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के सीमांत जिले पिथौरागढ़ के तोलीपाटा गांव की रहने वाली प्रिया भंडारी की। प्रिया की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता भी लगा हुआ है।
(Priya bhandari BSF Pithoragarh)
यह भी पढ़ें- Anugya Chauhan Uttarakhand: उत्तराखण्ड की अनुज्ञा का दिल्ली न्यायिक सेवा में चयन, बनी सीनियर जज

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के गुरना न्याय पंचायत क्षेत्र के तोलीपाटा गांव की रहने वाली प्रिया भंडारी बीएस‌एफ में सब इंस्पेक्टर बन गई है। बताया गया है कि उन्हें पंजाब के अमृतसर में पहली तैनाती मिली है। सबसे खास बात तो यह है कि प्रिया की छोटी बहन अंकिता का भी पिछले दिनों ही विदेश मंत्रालय में सहायक अनुभाग अधिकारी(ASO) के पद पर चयन हुआ था। बता दें कि बचपन से सुरक्षा बल में तैनात होने का सपना देखने वाली प्रिया की मां लीला भंडारी तोली पोस्ट आफिस में पोस्ट मास्टर के पद पर कार्यरत हैं। प्रिया ने अपनी इस अभूतपूर्व उपलब्धि का श्रेय अपने परिजनों एवं गुरूजनों को दिया है।
(Priya bhandari BSF Pithoragarh)

यह भी पढ़ें- Ankita Bhandari Pithoragarh: मां पहाड़ में हैं पोस्ट मास्टर बेटी अंकिता भंडारी बन गई सहायक अनुभाग अधिकारी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top