Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: dehradun Pithoragarh Roadways bus caused trouble to 45 passengers. Dehradun pithoragarh Roadways Bus

UTTARAKHAND ROADWAYS

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखंड: रोडवेज बस ने बीच सड़क में कर दी 45 यात्रियों की फजीहत

Dehradun pithoragarh Roadways Bus: टनकपुर से पिथौरागढ़ के बीच तीन बार खराब हुई बस, घंटों इंतजार के बाद पिथौरागढ़ पहुंचे यात्री, उठानी पड़ी काफी परेशानी….

उत्तराखण्ड रोडवेज की खटारा हो चुकी बसें किस तरह पहाड़ में यात्रियों को परेशानी में डाल रही है उसका अंदाजा पिथौरागढ़ डिपो की इस खस्ता बस से आसानी से लगाया जा सकता है। बस के पीछे शीशे की जगह जहां टिन लगाया गया है वहीं इंजन गर्म होते ही ये बस बीच रास्ते में दगा दें जा रही है। ऐसा ही कुछ नजारा बीते रोज भी उस समय देखने को मिला जब पिथौरागढ़ डिपो की यह बस देहरादून से 45 यात्रियों को लेकर रवाना हुई। मैदानी इलाकों से गुजरते हुए टनकपुर का सफर तो यात्रियों का बड़े आराम से गुजरा परंतु बस्तियां से होते हुए बस जैसे ही पहाड़ी मार्ग पर चलने लगी तो इसकी खस्ता हालत जबाव देने लगी और चंद किलोमीटर चलने के बाद ही चल्थी पहुंचने पर एकाएक खड़ी हो गई। इतना ही नहीं पिथौरागढ़ पहुंचने से पहले बस तीन बार रास्ते पर खराब हुई। बस के बार-बार खराब होने से यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी और वह समय पर अपने गंतव्य स्थान नहीं पहुंच पाए।
(Dehradun pithoragarh Roadways Bus)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड सरकार ने दी युवाओं को सौगात, अब स्कूल में ही बनेंगे स्थाई, जाति आदि प्रमाण पत्र

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक उत्तराखण्ड रोडवेज के पिथौरागढ़ डिपो की बस वाहन संख्या यूके07पीए-2818 बीते रोज देहरादून से 45 यात्रियों को लेकर पिथौरागढ़ की ओर रवाना हुई। बताया गया है कि चल्थी पहुंचने पर ही बस खराब हो गई। जिस पर चालक-परिचालक ने जुगाड़ लगाकर बस को ठीक किया परंतु इसके बाद दो घंटे बाद ही बनलेख के पास बस फिर खराब हो गई और यहां करीब डेढ़ घंटे तक यात्रियों को बस के सही होने का इंतजार करना पड़ा।‌ यात्रियों की मुसीबतें यही दूर नहीं हुई बल्कि गुरना के पास बस एक बार फिर अचानक रुक गई। बस के बार-बार खराब होने से जहां यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी वहीं कई यात्री अन्य वाहनों से अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए।
(Dehradun pithoragarh Roadways Bus)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड रोडवेज बसों में बिना पास के भी कर सकेंगे मुफ्त में सफर

बताया जा रहा है कि इस बस के पीछे वाले शीशे की जगह टिन लगाया गया है। जिससे बस के चलने के पर टिन की आवाज से भी यात्रियों को परेशानी हो रही है इतना ही नहीं इससे न केवल दुर्घटना का खतरा बना हुआ है बल्कि चालक को पीछे से आ रहे वाहनों के बारे में भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। इस संबंध में पिथौरागढ़ जिले डिपो के एआर‌एम रवि शेखर कापड़ी का कहना है कि बसों के पुराने होने से इंजन गरम होने के कारण बीच रास्ते में बसों के खराब होने की समस्या आ रही है। एक-दो माह में नई बसें आने वाली हैं। जिसके बाद यात्रियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।
(Dehradun pithoragarh Roadways Bus)

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Roadways Ticket News: उत्तराखण्ड रोडवेज में फिर मिली आठ सवारियां बेटिकट

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROADWAYS

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top