Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: gangolihat Pithoragarh mass murder case, the killer called her mother and told her the whole plan. gangolihat Pithoragarh mass murder case

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

gangolihat Pithoragarh mass murder case: पिथौरागढ़ चौहरे हत्याकांड के आरोपी ने अपनी मां को फोन कर बताया पूरा प्लान

gangolihat Pithoragarh mass murder case: मां को फोन पर दी हत्या की जानकारी, कहा अब वह भी कर लेगा आत्महत्या, पुलिस ने तेज की तलाश, ली जा रही ड्रोन की मदद….

आमतौर पर शांत समझे जाने वाले राज्य के पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट क्षेत्र में हुए चौहरे हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। हालांकि 48 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी हत्यारोपी संतोष राम पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस विभाग की टीम उसकी धरपकड़ में लगातार जुटी हुई है परन्तु अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है। अब इस मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी संतोष ने अपनी पत्नी, भाभी-बहन और एक बुजुर्ग ताई की धारधार हथियार से हत्या करने के कुछ ही देर बाद अपनी मां प्रतिमा देवी को फोन कर पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा था कि उसने अपना काम कर लिया है वह अब आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद से उसका फोन बंद आ रहा है। पुलिस अब इस एंगल से भी जांच कर रही है। इसके लिए ड्रोन की सहायता से नदी के तटीय इलाकों में हत्यारोपी युवक संतोष की तलाश की जा रही है, ताकि उसे जीवित गिरफ्तार किया जा सके।
(gangolihat Pithoragarh mass murder case)
यह भी पढ़ें- gangolihat murder case पिथौरागढ़: तिहरे हत्याकांड में आया नया मोड़, 16 घंटे बाद चौथा शव भी बरामद

उधर दूसरी ओर पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट तहसील क्षेत्र के बुरसुम गांव में शुक्रवार को हुए चौहरा जघन्य हत्याकांड के बाद बीती शाम चारों मृतकों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। रामेश्वर घाट पर चारों मृतकों की गमगीन माहौल में एक साथ चिताएं जलीं। इस दौरान अंतिम संस्कार के लिए आए लोगों की आंखों से आंसू छलक आए और हर कोई इस नृशंस हत्याकांड से स्तब्ध नजर आया। बता दें कि पुलिस ने हत्यारोपी की ताई हेमंती, भाभी रमा और ताऊ की विवाहित बेटी माया के शव को बरामद करने के लगभग 16 घंटे बाद संतोष की पत्नी चन्द्रकला के शव को बरामद कर सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद करीब 5 बजे आसपास के ग्रामीण सभी शवों को लेकर रामेश्वर घाट पहुंचे। जिसके बाद ठीक 5 बजकर 30 मिनट पर रामेश्वर के पवित्र घाट पर चारों महिलाओं की चिता को परिजनों ने मुखाग्नि दी। इस घटनाक्रम से आस पास के लोगों के साथ ही हत्यारे की मां प्रतिमा देवी भी स्तब्ध है। अपना पूरा जीवन सादगी से गुजारने वाली प्रतिमा बेटे की इस काली करतूत पर लोगों के सवालों का कुछ जबाव भी नहीं दे पा रही है। रोते बिलखते मासूम बच्चों को देखकर वह बार बार यही कह रही है कि मेरे पुत्र को भी मार दो इसने सब खत्म कर दिया अब वह इन मासूम बच्चों को कैसे पालूंगी।
(gangolihat Pithoragarh mass murder case)

यह भी पढ़ें- Pithoragarh murder news उत्तराखण्ड: पहाड़ में तिहरे हत्याकांड से फैली सनसनी, एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top