Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: girl student ends her life after failing in CBSE board exam result in bungacheena Pithoragarh. CBSE board Pithoragarh result

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखण्ड: पहाड़ में दुखद घटना बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर छात्रा ने खत्म की अपनी जीवन लीला

CBSE board Pithoragarh result: गणित विषय में कपांटमेंट आने से निराशा हुई छात्रा, देखते ही देखते गटक लिया जहरीला पदार्थ, अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम….

सीबीएसई बोर्ड के नतीजे घोषित होते ही जहां एक ओर राज्य के नौनिहालों ने बेहतर प्रदर्शन किया है वही कई छात्र छात्राओं को असफलता भी हासिल हुई है। सीबीएसई परीक्षा में एक विषय में कम अंक आने पर राज्य के पिथौरागढ़ जिले के बुंगाछानी गांव निवासी एक छात्रा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया जिसके बाद छात्रा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां छात्रा ने दम तोड़ दिया। छात्रा की मौत के बाद से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वही स्कूल प्रशासन भी इस घटना से स्तब्ध है।
(CBSE board Pithoragarh result)
यह भी पढ़ें- gangolihat Pithoragarh mass murder case: पिथौरागढ़ चौहरे हत्याकांड के आरोपी ने अपनी मां को फोन कर बताया पूरा प्लान

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को सीबीएसई का रिजल्ट घोषित किया गया जिसमें पिथौरागढ़ जिले के बुंगाछानी निवासी एक छात्रा को गणित विषय में कम अंक प्राप्त हुए जिसके बाद छात्रा ने निराश होकर जहरीला पदार्थ गटक लिया। जिसके बाद परिजनों से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया। बता दें कि मृतक छात्रा अटल राजकीय इंटर कॉलेज देवलथल में बारहवीं की छात्रा थी। बताते चलें कि छात्रा ने अधिकतर विषयों में 60% से अधिक अंक हासिल किए हैं केवल गणित विषय में कम अंक आने पर छात्रा ने यह गलत कदम उठा लिया। पुलिस ने छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
(CBSE board Pithoragarh result)

यह भी पढ़ें- Uttarakashi Guldar attack: उत्तरकाशी में घास काटने गई महिला को गुलदार ने बनाया अपना निवाला

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

Shriram institute of management kashipur

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top