Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Police Jawan Manoj Kohli became a millionaire from dream11. Manoj Kohli Dream11

उत्तराखण्ड

देहरादून

Manoj Kohli Dream11: उत्तराखंड पुलिस जवान मनोज कोहली ड्रीम11 से बने करोड़पति

Manoj Kohli Dream11: मनोज ने बीते रविवार को आयोजित हुए चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के मैच की बनाई थी अपनी टीम, नंबर वन की रैंक हासिल करने के साथ ही जीत लिए डेढ़ करोड़ रुपए…..

फैंटेसी क्रिकेट लीग ड्रीम 11 में अपनी टीम बनाकर राज्य का एक और युवा मालामाल हो गया है। जी हां… यह कारनामा आईपीएल में बीते रोज आयोजित हुए चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के मैच में हुआ है। इस मैच की अपनी टीम बनाने वाले उत्तराखण्ड के मनोज कोहली को न केवल नंबर वन की रैंक हासिल हुई बल्कि उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपए की धनराशि भी जीत ली। जो सोमवार सुबह उनके खाते में भी आ गई है। बता दें कि ड्रीम 11 फेंटेसी लीग द्वारा 30 प्रतिशत धनराशि की टैक्स के रूप में कटौती कर शेष धनराशि विजेता के खाते में जमा कर दी जाती है। वर्ष 2019 से ड्रीम 11 पर अपनी किस्मत आजमा रहे मनोज की इस उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उन्हें बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।
(Manoj Kohli Dream11)


यह भी पढ़ें- Deepak Kumar dream11 uttarakhand: उत्तराखंड के दीपक कुमार की चमकी किस्मत dream11 से बना करोड़पति

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेढ़ करोड़ की धनराशि जीतने वाले मनोज कोहली उत्तराखण्ड पुलिस में कार्यरत हैं। वर्तमान में उनकी तैनाती 40 पीएससी में है। बताया गया है कि फिलहाल वह देहरादून में है। बता दें कि मनोज ने बीते रविवार को आयोजित हुए आईपीएल के 61वें मैच में अपनी छ: टीमें बनाई थी। इस मैच में जहां कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छ: विकेट से करारी शिकस्त दी वहीं मनोज कोहली की पांचवें नंबर की टीम ने भी अपने प्रतिद्वंद्वियों को चारों खाने चित करते हुए 15 करोड़ रुपए वाले कांटेस्ट में नंबर वन की रैंक हासिल की। आपको बता दें कि उनकी इस टीम को 722.5 अंक हासिल हुए। मनोज ने अपनी टीम का कप्तान सुनील नारायन जबकि दीपक चाहर को उपकप्तान बनाया था। इन दोनो के अतिरिक्त उनकी इस टीम में विकेटकीपर के रूप में डेविन कानवे जबकि गेंदबाजों में वरूण चक्रवर्ती शामिल थे। आलराउंडर रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर के अतिरिक्त उन्होंने आजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे और ऋतुराज गायकवाड़ सहित पांच बल्लेबाजों पर भरोसा जताया था।
(Manoj Kohli Dream11)

यह भी पढ़ें- Deepak Negi Dream11: उत्तराखंड के दीपक नेगी dream11 से बने करोड़पति

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

Shriram institute of management kashipur

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top