Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand origin model and Bollywood actor Aditya Singh Rajput passed away, dead body found in bathroom.

उत्तराखण्ड

देवभूमि दर्शन- राष्ट्रीय खबर

Aditya Singh Rajput: उत्तराखण्ड मूल के मॉडल एवं अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत का निधन, बाथरूम में मिला शव

Aditya Singh Rajput: मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे फेम एक्टर एवं कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत, ड्रग्स का ओवरडोज बताया जा रहा मौत का कारण…

समूचे उत्तराखंड के लिए मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है। बता दें कि गंदी बात , स्प्लिट्सविला’ फेम एक्टर एवं कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए। आदित्य सिंह राजपूत मुंबई के अंधेरी स्थित बिल्डिंग में 11वीं मंजिल पर रहते थे। बताते चलें कि आदित्य की शव को सबसे पहले उनके दोस्त ने देखा था। दोस्त के अनुसार आदित्य अपने कमरे के बाथरूम मे अचेत अवस्था में पड़े हुए थे ।जिसकी खबर उसने तुरंत बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड को दी ।जिसके बाद आदित्य को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने आदित्य के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों के आधार पर आदित्य की मौत का कारण ड्रग्स की ओवरडोज बताया जा रहा है लेकिन पुलिस ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।
(Aditya Singh Rajput)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री पुष्पांजलि शर्मा का निधन

आपको बता दें कि दिल्ली में जन्मे आदित्य सिंह राजपूत का परिवार मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाला है। आदित्य ने 17 साल की उम्र से ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। दिवंगत एक्टर आदित्य अपने पीछे माता उषा राजपूत और बड़ी बहन एकता चौधरी को छोड़ गए हैं। आदित्य सिंह राजपूत को पॉपुलैरेटी टेलीविजन के रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ से मिली। मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाले आदित्य ने लगभग 300 टीवी विज्ञापनों में काम किया था।
(Aditya Singh Rajput)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंडी अभिनेता और बॉलीवुड कलाकार अशोक मल्ल का निधन, गोपी भिना फिल्म की थी निर्देशित

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top