Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: police jawan devkinandan joshi of haldwani died while on duty in chamoli. devkinandan joshi Uttarakhand police

Uttarakhand Police

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

उत्तराखण्ड पुलिस के जवान का ड्यूटी के दौरान आकस्मिक निधन विभाग में दौड़ी शोक की लहर

devkinandan joshi Uttarakhand police: वर्तमान में सीजन ड्यूटी के लिए चमोली भेजे गए थे अपर निरीक्षक देवकीनंदन जोशी, ड्यूटी के दौरान हृदयाघात से हुआ आकस्मिक निधन….

उत्तराखण्ड पुलिस विभाग के लिए राज्य के नैनीताल जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां हल्द्वानी में तैनात पुलिस जवान का ड्यूटी के दौरान आकस्मिक निधन हो गया। मृतक जवान की पहचान अपर निरीक्षक देवकीनंदन जोशी के रूप में हुई है। बताया गया है कि मृतक देवकीनंदन की तैनाती वर्तमान में चमोली में थी। उनके आकस्मिक निधन की खबर से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे पुलिस विभाग में भी शोक की लहर दौड़ गई है।
(devkinandan joshi Uttarakhand police)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड पुलिस में तैनात आरक्षी नवीन राणा का आकस्मिक निधन विभाग में दौड़ी शोक की लहर

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील क्षेत्र के मानपुर पश्चिम निवासी देवकीनंदन जोशी पुत्र दयाकृष्ण जोशी मुखानी थाने में तैनात थे। बताया गया है कि हाल ही में उन्हें प्रशिक्षण के लिए पीटीसी नरेंद्रनगर टिहरी गढ़वाल भेजा गया था, जहां से पुनः उन्हें सीजन ड्यूटी के लिए चमोली भेजा गया। जहां बुधवार को ड्यूटी के दौरान वह अपने सीने में हाथ लगाते हुए एकाएक बेसुध हो ग‌ए। जिस पर साथी जवानों ने उन्हें पीएचसी अपर चमोली में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए जिला चिकित्सालय गोपेश्वर पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड दिया। उनके आकस्मिक निधन का कारण हृदयाघात बताया जा रहा है। पुलिस विभाग ने मृतक के परिजनों को सूचित करने के साथ ही पार्थिव शरीर को उनके आवास हल्द्वानी पहुंचाने की तैयारी शुरू कर दी है।
(devkinandan joshi Uttarakhand police)

यह भी पढ़ें- Preeti Jaguri Graphic Era: उत्तराखंड: रोडवेज बस ने शिक्षिका को मारी टक्कर मौके पर तोड़ा दम

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in Uttarakhand Police

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top