Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Professor Jagmohan Singh Rana became the new chairman of Uttarakhand Public Service Commission (UkPSC). Professor Jagmohan Singh Rana

उत्तराखण्ड

हरिद्वार

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग(UkPSC) के नए अध्यक्ष बने प्रोफेसर जगमोहन सिंह राणा

Professor Jagmohan Singh Rana: देर शाम कार्मिक सचिव ने जारी किए आदेश, आयोग के सदस्य प्रो. जगमोहन सिंह राणा को दी गई अध्यक्ष पद की नई जिम्मेदारी….

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर राज्य के हरिद्वार जिले से सामने आ रही है जहां स्थित उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग को अपना नया अध्यक्ष मिल गया है। जी हां.. उत्तराखण्ड सरकार ने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी आयोग के सदस्य प्रो. जगमोहन सिंह राणा को सौंप दी है। बता दें कि उन्हें भूतपूर्व अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार द्वारा अपने पद से इस्तीफा देने के उपरांत अध्यक्ष पद की यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। सोमवार देर रात उत्तराखण्ड कार्मिक विभाग ने इसके आदेश भी जारी कर दिए हैं।
(Professor Jagmohan Singh Rana)
यह भी पढ़ें – Rakesh kumar UKPSC Chairman: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष राकेश कुमार ने दिया इस्तीफा

गौरतलब है कि राज्य लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार ने बीते शनिवार को अचानक अपने पद से इस्तीफा देकर सभी को चौंका दिया था। जिसके बाद से आयोग के अध्यक्ष की कुर्सी खाली पड़ी थी। जिससे भर्तियों का विशेष अभियान चला रहे आयोग का नया अध्यक्ष नियुक्त करने की अतिरिक्त जिम्मेदारी शासन पर आ गई थी। उत्तराखण्ड शासन ने बिना देरी किए न केवल उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग के न‌ए अध्यक्ष का नाम तय किया बल्कि देर रात उत्तराखण्ड शासन के कार्मिक सचिव शैलेश बगोली ने आयोग के ही सदस्य डॉ. जेएमएस राणा को अपने पदीय दायित्वों के साथ ही अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपने का आदेश भी जारी कर दिया।
(Professor Jagmohan Singh Rana)

यह भी पढ़ें- UKPSC New Exam Controller: उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग को मिला नया परीक्षा नियंत्रक

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top