Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Vinita Bhandari suicide case rishikesh uttarakhand
फोटो: सोशल मीडिया

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड: 12 दिनों से लापता विनीता भंडारी का शव जंगल से बरामद, आरोपित गिरफ्तार

Vinita bhandari Rishikesh: बीते चार दिसंबर को घर से शापिंग करने की बात कह कर बाजार के लिए निकली थी विनिता, उसके बाद से नहीं चल रहा था कोई पता, अब पुलिस ने जंगल से बरामद किया उसका शव…

Vinita bhandari Rishikesh
राज्य के देहरादून जिले के ऋषिकेश क्षेत्र से एक हृदयविदारक खबर सामने आ रही है जहां बीते 12 दिनों से लापता एक युवती का शव देहरादून मार्ग के जंगल में अधजली हालत में बरामद हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में यह एक प्रेम प्रसंग और आत्महत्या का मामला बताया गया है। पुलिस के मुताबिक शादी के लिए मना करने पर युवती ने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या की। इस दुखद खबर से जहां मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया बवाल। हालांकि पुलिस ने मृतका के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस विभाग की टीम मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें- हल्द्वानी: लापता रेंजर का शव मिला भीमताल झील से परिजनों पर टूटा दुःखों का पहाड़…

vineeta bhandari Suicide Case
अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के ऋषिकेश क्षेत्र के सुमन पार्क मार्ग अपर ढालवाला निवासी 22 वर्षीय विनीता भंडारी पुत्री महावीर सिंह भंडारी बीते चार दिसंबर को घर से शापिंग करने की बात कह कर बाजार के लिए निकली थी। जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा था। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसकी कोई खबर नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर जब पुलिस ने विनीता भंडारी की मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली तो उन्हें पता चला कि चार दिसंबर की दोपहर में विनिता ने एक व्यक्ति के साथ आखरी बार बात की थी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को विनीता भंडारी नटराज चौक से देहरादून मार्ग की ओर जाती हुई नजर आई, जिस पर पुलिस ने उस क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया तो देहरादून मार्ग पर मुख्य मार्ग से करीब 200 मीटर दूर जंगल में एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ। जिसकी शिनाख्त विनीता भंडारी के रूप में की गई।
यह भी पढ़ें- हल्द्वानी अंकित हत्याकांड का बड़ा खुलासा प्रेमिका ने प्रेमी को डंसवाया था सांप से …

पुलिस की छानबीन में यह भी सामने आया कि विनीता का गुमानीवाला निवासी अर्जुन रावत पुत्र लाखीराम रावत के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग था। अंतिम बार उसकी अर्जुन रावत से ही बात की थी और उसने विनिता से विवाह करने से इंकार कर दिया। पुलिस का अंदेशा है कि संभवतः विनीता ने इसी कारण यह आत्मघाती कदम उठाया होगा। शुरुआती जांच में अर्जुन का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने अर्जुन रावत के खिलाफ मृतका विनीता को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- फिर दहल उठा उत्तराखण्ड होमस्टे में फंदे पर लटकी मिली अमृता याद आया अंकिता भंडारी हत्याकांड

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top