Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Smita republic day parade 2024 from chamoli
फोटो: सोशल मीडिया

उत्तराखण्ड

चमोली

बधाई: चमोली जिले की स्मिता गणतंत्र दिवस परेड में होंगी शामिल…..

republic day parade 2024: वर्तमान में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जोशीमठ में बीएससी प्रथम सेमेस्टर की छात्रा है स्मिता, बतौर एनसीसी कैडेट गणतंत्र दिवस परेड में लेंगी हिस्सा….

republic day parade 2024
राज्य की होनहार बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। अपनी काबिलियत के दम पर सफलता के ऊंचे ऊंचे मुकाम हासिल कर समूचे देश प्रदेश को गौरवान्वित करने वाली राज्य की इन प्रतिभावान बेटियों से हम आपको आए दिन रूबरू कराते रहते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जो 75वें गणतंत्र दिवस पर कर्तव्यपथ पर आयोजित होने वाली परेड में कदम ताल करते हुए नजर आएंगी। जी हां.. हम बात कर रहे हैं मूल रूप से चमोली जिले की रहने वाली स्मिता की, जिनका चयन बतौर एनसीसी कैडेट गणतंत्र दिवस परेड के लिए हुआ है। उनकी इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उन्हें बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।
यह भी पढ़ें- बधाई: पिथौरागढ़ के चार एनसीसी कैडेट्स बनेंगे गणतंत्र दिवस परेड का हिस्सा

Smita republic day parade
प्राप्त जानकारी के अनुसार स्मिता वर्तमान में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जोशीमठ से पढ़ाई कर रही है। पढ़ाई में अव्वल दर्जे की छात्रा होने के साथ ही वह एक कुशल एनसीसी कैडेट भी है। वर्तमान में वह महाविद्यालय में बीएससी प्रथम सेमेस्टर की छात्रा है। उनकी इस अभूतपूर्व उपलब्धि पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. वीएन खाली व एनसीसी प्रभारी राजेंद्र सिंह ने स्मिता को बधाई देते हुए जहां उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है वहीं उनका यह भी कहना है यह महाविद्यालय के साथ ही समूचे उत्तराखण्ड के लिए गौरव का क्षण है।

यह भी पढ़ें- बधाई: बागेश्वर की भूमिका ने राष्ट्रीय ताइक्वांडो में अपने नाम किया स्वर्ण पदक बढ़ा प्रदेश का मान

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top