Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Girdhar Joshi police Uttarakhand

Uttarakhand Police

हरिद्वार

उत्तराखंड पुलिस के दरोगा गिरधर जोशी का निधन विभाग में दौड़ी शोक की लहर…

Girdhar Joshi police Uttarakhand: मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के रहने वाले थे गिरधर, वर्तमान में बतौर दरोगा हरिद्वार पुलिस विभाग में दे रहे थे अपनी सेवाएं….

Girdhar Joshi police Uttarakhand
राज्य के हरिद्वार जिले से समूचे उत्तराखण्ड पुलिस विभाग के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां संचार सेवा में तैनात दरोगा गिरधर जोशी का आकस्मिक निधन हो गया है। इस दुखद खबर से जहां उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे पुलिस विभाग में भी शोक की लहर दौड़ गई है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में तैनात वन दरोगा का हार्ट अटैक से निधन, विभाग में दौड़ी शोक की लहर

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के पल्सों गांव निवासी गिरधर जोशी वर्ष 1986 में पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे। वर्तमान में वह हरिद्वार जिले में दरोगा के पद पर कार्यरत थे। उनका परिवार बीते कई वर्षों से कोतवाली रानीपुर में बने सरकारी आवास में रहता है। बताया गया है कि बीते शनिवार को एकाएक गिरधर की तबीयत बिगड़ गई। जिस पर परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके आकस्मिक निधन से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों के अंतिम दर्शनों के बाद रविवार शाम को कनखल श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इस दौरान वहां पहुंचे पुलिस विभाग के क‌ई अफसरों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर पुलिस अधिकारियों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। बताया गया है कि हरिद्वार में तैनाती से पूर्व गिरधर पौड़ी गढ़वाल जिले में भी अपनी सेवाएं दे चुके थे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, गहरी खाई में समाई कार, छह लोगों की मौत

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in Uttarakhand Police

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top