Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Deghat Almora car accident news

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

अल्मोड़ा

Almora car accident News: अल्मोड़ा गहरी खाई में गिरी कार, पति-पत्नी और बेटी की मौत

Almora car accident news: भयावह सड़क हादसे में उजड़ गया पूरा परिवार, माता-पिता एवं बेटी की मौत, बेटा गंभीर घायल….

Almora car accident news: राज्य के अल्मोड़ा जिले से एक भयावह सड़क हादसे की दुखद खबर सामने आ रही है जहां एक कार के 150 मीटर गहरी खाई में समा जाने से आठ साल की बेटी सहित दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका 11 वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया गया है कि यह भयावह सड़क हादसा स्याल्दे विकासखंड में भिकियासैंण-देघाट सड़क पर चौनिया बैंड के पास घटित हुआ है। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है दुर्घटनाग्रस्त कार के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क हादसे से समूचे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन की टीमों ने दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Pauri Garhwal Amit Rawat Died: रेफर रेफर के चक्कर में ग‌ई पौड़ी के अमित रावत की जिंदगी

Almora car Accident News अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के हरिद्वार जिले के रूड़की क्षेत्र के सावत शिवालय लाइन, दिल्ली रोड निवासी डॉ. मुनेंद्र सिंह पुत्र ईश्वर सिंह , रूड़की में ही एक निजी क्लीनिक संचालित करते थे। उनकी पत्नी शशि, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देघाट (अल्मोड़ा) में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात थी। बताया गया है कि शशि, इन दिनों छुट्टियों पर अपने घर आई हुई थी। छुट्टियां खत्म होने के बाद डाक्टर मुनेंद्र, अपनी पत्नी शशि, बेटी अदिति और बेटे को छोड़ने देघाट जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही उनकी कार भिकियासैंण-देघाट सड़क पर चौनिया बैंड के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। जिससे डॉ. मुनेंद्र, उनकी पत्नी शशि और 8 वर्षीय बेटी अदिति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। सुनसान सड़क होने के कारण किसी को भी घटना का पता नहीं चल पाया। हादसे का खुलासा उस समय हुआ जब गंभीर रूप से घायल बेटे ने किसी तरह सड़क तक पहुंचकर वहां से गुजर रहे वाहन चालकों को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: चुनाव ड्यूटी पर दिल्ली गए होमगार्ड जवान का आकस्मिक निधन, दौड़ी शोक की लहर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top