Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
image showing Alt text

उत्तराखण्ड

नैनीताल

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे सरोवर नगरी नैनीताल ,जनता दरबार लगा के सुनी जन समस्याएं

image showing Alt text

प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सोमवार को सरोवर नगरी नैनीताल पहुंच गए हैं। जहाँ राज्य अतिथि गृह स्थित सीएम कॉटेज में विश्राम के बाद जनता दरबार के साथ साथ अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे। नैनीताल में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व जिले के प्रभारी मंत्री मदन कौशिक का सोमवार को जनता दरबार शुरू हो गया है।




बता दे की नैनीताल क्लब के शैले हॉल में शुरू हुए कार्यक्रम में लोग अपनी समस्याओं को लेकर पत्र सौंप रहे हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सभी की समस्याओं को जनता दरबार में सुनेंगे। जनता दरबार में नैनीताल के सफाई कर्मचारी संगठन ने पेंशन आदि दिलाने की मांग की। वही रानीबाग में जियारानी धाम में सफाई का मामला भी सीएम के समक्ष रखा गया। इसके साथ ही बेतालघाट के रतौड़ा में अवैध खनन की शिकायत पर डीएम विनोद कुमार सुमन को कार्रवाई के निर्देश दिए। इन सभी समस्याओ के साथ – साथ कई अन्य मामले भी सीएम के समक्ष रखे गए। इस दौरान मुख्यमंत्री स्थानीय जनता से मुलाकात कर समस्याएं भी सुनेंगे। यहाँ वो जन साधारण से भी मुलाकात करेंगे। जानकारी के अनुसार इसके बाद पार्टी के जिला स्तरीय पदाधिकारियों तथा अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की जाएगी।




इस मौके पर शहरी विकाश मंत्री मदन कौशिक, विधायक लालकुआं नवीन दुम्का, विधायक नैनीताल संजीव आर्य, मेयर हल्द्वानी जोगेंद्र रौतेला, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, भवाली पालिकाध्यक्ष संजय वर्मा, कमिश्नर राजीव रौतेला, आईजी पूरन रावत, एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ,डीएम विनोद कुमार सुमन, आदि मौजूद हैं।




लेख शेयर करे
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top