Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

खटीमा की गुमसुदा बेटी के संदिग्ध मौत के बाद अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फुटेज मिलने से हुआ बड़ा खुलासा



ऊधमसिंह नगर
के खटीमा शहर की जिस गुमसुदा बेटी एकता वर्मा का शव नाले में मिलने से उत्तराखंड में सन सनी फैल गयी थी, अब केस का खुलासा धीरे धीरे हो रहा है। बीएड की छात्रा की संदिग्ध मौत के बाद खटीमा के आक्रोशित नगरवासियो ने खटीमा कोतवाली में घेराव किया था, और एकता की मौत का जल्द से जल्द पर्दा फाश करने की मांग की थी। जानकारी के अनुसार मामले में पुलिस को फुटेज हाथ लगी है। इसमें छात्रा रात के वक्त हाथ हिलाते हुए मुडेली गांव में अकेले चलते दिख रही है। बताया जा रहा है की घटनास्थल से मात्र सौ मीटर पहले का यह फुटेज उसी दिन का है, जिस दिन वह गायब हुई थी। ऐसी स्थति में पुलिस उसकी मौत को स्वाभाविक मान रही है। परिजन उसकी हत्या का आरोप लगा रहे हैं। लेकिन अभी एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है।




त्तराखण्ड के खटीमा की गुमसुदा बेटी का शव मिलने से घर में मचा कोहराम
गौरतलब है की बीएड कॉलेज बनबसा (चम्पावत) प्रथम वर्ष की छात्रा एकता वर्मा पुत्री एचपि वर्मा निवासी आवास विकास कालोनी खटीमा मानसिक रूप से अस्वस्थ थी , जिनकी स्थति दिसंबर दूसरे सप्ताह से और भी खराब हो गयी थी , और 3 जनवरी से लापता थी। बदहवास हालात में एकता को स्वस्तिक अस्पताल रेलवे क्रोसिंग के पास की बस्ती में अंतिम बार देखा गया था। परिजनों ने हर सम्भव बेटी की तलाश की ,लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। बेटी का शव 11 जनवरी सायं को खटीमा के मुडेली क्षेत्र में नहर से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।इसके साथ ही बेटी के मानसिक रूप से अस्वस्थ होने की वजह से परिजन हमेशा परेशान रहते थे, और वह इस मानसिक अस्वस्थ स्थति में ही घर से निकली थी।
क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट : सीओ बिष्ट का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक एकता की मौत दम घुटने से हुई है। इसके बाद भी पुलिस विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है। शुक्रवार को मृतका के माता-पिता व बहन प्रियंका पुलिस क्षेत्राधिकारी कमला बिष्ट से मिले। इस दौरान पुलिस ने उन्हें फुटेज दिखाई।




लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top