Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: famous 51 Shaktipeeths, Purnagiri temple will become the fifth Dham of tanakpur champawat

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड : प्रसिद्ध 51 शक्तिपिठों में से एक पूर्णागिरि धाम बनेगा पांचवा धाम, CM धामी से उम्मीद

Purnagiri Temple Tanakpur Champawat: पूर्णागिरी मंदिर समिति की सीएम पुष्कर सिंह धामी से उम्मीद है पूर्णागिरि को राज्य का पांचवा धाम बनाने की

चम्पावत से उपचुनाव लड़ रहे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से चंपावत जिले के टनकपुर में स्थित मां पूर्णागिरी मंदिर समिति की उम्मीदे पूर्णागिरि को उत्तराखंड का पांचवा धाम बनाने को लेकर हैं। बता दें कि मंदिर समिति का कहना है कि क्या चार धाम की तर्ज पर चंपावत के पूर्णा पर्वत पर बसी मां पूर्णागिरि मंदिर को उत्तराखंड का पांचवा धाम बनाया जाएगा या नहीं? बताते चलें कि राज्य के गढ़वाल मंडल मे इन दिनों चारो धामो केदारनाथ बद्रीनाथ गंगोत्री तथा यमुनोत्री मे श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है।(Purnagiri Temple Tanakpur Champawat)
यह भी पढ़िए
:उत्तराखंड: पूर्णागिरि धाम में हजार वाहनो की मल्टी स्टोरी पार्किंग को मिली मंजूरी Purnagiri Temple Uttarakhand

वही कुमाऊं मंडल के चंपावत जिले के टनकपुर में स्थित उत्तर भारत के प्रसिद्ध 51 शक्तिपिठों में से एक पूर्णागिरि धाम में भी इस वक़्त भक्तों की भारी भीड देखने को मिल रही है।वही मंदिर समिति का कहना है कि पूर्णागिरि धाम में हर वर्ष 50 लाख से ज्यादा श्रद्धांलू मां के दर्शन करने के लिए आते हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी भी कई बार स्वयं कह चुके हैं कि उन्हें मां पूर्णागिरि ने ही चम्पावत बुलाया है और चम्पावत से उपचुनाव का टिकट फाइनल होने से पहले भी सीएम अपने परिवार के साथ पूर्णागिरि दर्शन के लिए आए। इससे मंदिर समिति तथा श्रद्धालुओं की उम्मीदें मुख्यमंत्री धामी पर टिकी हुई है।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top