Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand marriage: Two people died on the spot in road accident in bageshwar due to vehicle fall in deep trench

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

उतराखण्ड: पहाड़ में बारात वापसी के समय गाड़ी गिरी गहरी खाई में दो लोगों की मौत, अन्य घायल

पहाड़ में दुखद हादसा(Road accident), गहरी खाई में समाई बरात(Uttarakhand Marriage) की गाड़ी, चालक सहित दो की मौत, छः लोग घायल..

राज्य में दर्दनाक सड़क हादसे (Road accident) लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शादी का सीजन जोरों पर होने से इन दिनों क‌ई शादी की गाड़ियां भी दुर्घटनाग्रस्त हो रही है। जिससे कहीं-कहीं शादी की खुशियों भी मातम में बदल रही है। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के बागेश्वर जिले से आ रही है जहां बरात (Uttarakhand Marriage) की एक गाड़ी के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा जाने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गाड़ी में सवार छः अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी को खाई से बाहर निकाला और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत नाज़ुक बताई गई है। मृतकों में वाहन चालक के साथ ही एक 17 वर्षीय किशोर भी शामिल हैं। उधर हादसे की खबर से न केवल मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है बल्कि शादी की खुशियां भी मातम में बदल गई। बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन में छोलिया दल बैठा हुआ था।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: बहन को शादी के बाद ससुराल विदा कर वापस घर लौट रहे इकलोते भाई की सड़क हादसे में मौत

दूल्हे के गांव का ही रहने वाला था मृतक वाहन चालक, हादसे की खबर से पूरे गांव में पसरा मातम:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के बागेश्वर जिले के बंगचूडी गांव से गुरूवार को एक बारात जिले के ही सनगाड़ क्षेत्र में ग‌ई थी। बताया गया है कि बारात वापसी के समय छोलियारों से भरी गाड़ी वाहन संख्या यूके-02-टीए-0878 जैसे ही जेठाई गंगनाथ मंदिर के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। हादसे में वाहन चालक महेश सिंह के साथ एक सत्रह वर्षीय किशोर गोकुल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन में सवार नवीन राम, भगवान सिंह, पंकज कुमार, भूपेश राम, मुकेश बोरा व चंचल राम गम्भीर रूप से घायल हो गये। बताया गया है कि मृतक वाहन चालक महेश दूल्हे के गांव का ही रहने वाला था।‌ हादसे की खबर से मृतकों के परिवार सहित पूरे गांव में मातम पसर गया। उधर हादसे की खबर मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर खाई से बाहर निकाला और घायलों को सीएचसी कांडा में भर्ती कराया जहां से उनकी नाज़ुक हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर जिला अस्पताल बागेश्वर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: ढोल नगाड़ों के साथ दुल्हनिया लेने भारी बर्फबारी के बीच पैदल ही निकला दूल्हा

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top