Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: After reaching Uttarakhand, Arunita Kanjilal also sang Pahari song with Pawandeep Rajan.

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

VIDEO: उत्तराखंड पहुंच कर अरूणिता ने भी सुर में सुर मिलाकर पवनदीप के साथ गाया पहाड़ी गीत

Pawandeep Arunita Pahari Song: लोकगायक गोविंद दिगारी के घर पधारे पवनदीप राजन, लोकगायिका खुशी जोशी की फरमाइश पर अरूणिता संग गुनगुनाए पहाड़ी गीत…..

इंडियन आइडल के मंच से समूचे देश विदेश में देवभूमि उत्तराखंड का नाम रोशन करने वाले पवनदीप राजन इन दिनों अपनी दोस्त अरूणिता कांजीलाल के साथ पहाड़ की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों केदारनाथ धाम के दर्शन करने के बाद दोनों बीते गुरुवार को हल्द्वानी पहुंचे। जहां वह लोकगायक गोविंद दिगारी एवं लोकगायिका खुशी जोशी के घर भी ग‌ए। सबसे खास बात तो यह है कि लोकगायिका खुशी की फरमाइश पर अरूणिता ने पवनदीप राजन के साथ सुप्रसिद्ध पहाड़ी गीत (Pawandeep Arunita Pahari Song) “प्यारी जन्मभूमि भूमि मेरो पहाड़” के बोल भी गुनगुनाए। जिसे सुनकर वहां मौजूद लोकगायक गोविंद दिगारी, लोकगायिका खुशी जोशी सहित अन्य तमाम लोग फूले नहीं समाए। आज हम उसी क्षण का विडियो आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे लोकगायिका खुशी ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से आम जनमानस के साथ साझा किया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के पवनदीप को इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता बनने पर मिले ये सब बंपर ईनाम

गौरतलब है कि मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के रहने वाले पवनदीप राजन  ने इस बार का इंडियन आइडल का खिताब हासिल किया था। इंडियन आइडल के मंच पर उन्होंने अपनी प्रतिभा का ऐसा जलवा बिखेरा था कि दर्शकों के साथ ही शो के जज भी पवनदीप के इस हुनर को देखते रह गए थे। बता दें कि बीते दिनों अरूणिता के साथ उत्तराखण्ड पहुंचे पवनदीप ने पंचकेदार गद्दीस्थल ओंकारेश्वर पहुंचकर केदारनाथ, द्वितीय केदार मद्महेश्वर व अन्य देवी-देवताओं के दर्शन किए और पूजा-अर्चना कर भोले बाबा का आशीर्वाद प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें- अनु मलिक को भाया उत्तराखंडी सितारा बोले पहाड़ से आया हमारा पवनदीप गाया ऐसा राग बर्फ में लगाई आग

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top