Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Parmod Bisht chamoli accident

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

चमोली

पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, छुट्टियों पर घर आए सेना के जवान प्रमोद बिष्ट की गई जिंदगी

Parmod Bisht chamoli accident: चमोली जिले के देवाल मे हुआ दर्दनाक हादसा सेना के जवान की कार अनियंत्रित होकर पिंडर नदी में गिरने से जवान प्रमोद बिष्ट की हुई दर्दनाक मौत………

Parmod Bisht chamoli accident
उत्तराखंड मे सड़क हादसो का तांडव थमने का नाम नही ले रहा है। आए दिन उत्तराखंड के किसी ना किसी कोने से दर्दनाक सड़क हादसो की खबर रोजाना सुनने और देखने को मिल रही है। बीती देर रात को एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर चमोली जिले के देवाल से सामने आ रही है। जहां पर एक सेना के जवान की कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 200 मीटर नीचे पिंडर नदी में समा गई जिससे सेना के जवान प्रमोद बिष्ट की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा के सोमेश्वर मे तेज मूसलाधार बारिश बनी आफत, बादल फटने से लोगों के घरों मे घुसा मलबा

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बीते देर रात चमोली जिले के देवाल- सुयालकोट- मानमती रोड पर रैन और गरसू गांव के बीच समरापाखा के पास कार संख्या UK 07 FF 0499 अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर नीचे पिंडर नदी में समा गई जिससे कार चालक रैन के फैटी निवासी जवान प्रमोद बिष्ट की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रमोद सिंह बिष्ट 14 गढ़वाल राइफल में तैनात थे। वह इन दिनों छुट्टियों पर घर आए हुए थे। जवान की दर्दनाक मौत से जहां उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। मृतक जवान अपने पीछे पत्नी, एक डेढ़ साल का बेटा, माता-पिता सहित भरे पूरे परिवार को रोते बिलखते छोड़ गए हैं।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कूल से घर लौट रही दो छात्राओं की गई जिंदगी

वहीं रैन गांव के निवासी और पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य रविंद्र सिंह बिष्ट ने पुलिस को बताया कि ग्रामीणों को रात में गांव से आगे कुछ गिरने की आवाज सुनाई दी। जब ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े तो एक कार नदी में गिरी दिखी। रात में ही ग्रामीण नीचे नदी में उतरे और कार की पहचान कर उसमें चालक और अन्य सवारों की खोज की, लेकिन कोई नजर नहीं आया। अंधेरा होने और पानी ज्यादा होने की वजह से ग्रामीण नदी में नहीं उतर पाए और जिसके चलते ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी। इसके बाद देवाल पुलिस चौकी प्रभारी विनोद रावत और राजस्व उप निरीक्षक पुष्कर सिंह नेगी के नेतृत्व में टीम घटनास्थल पर पहुंची लेकिन उन्हें भी कोई नहीं मिला। लिहाजा, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की मदद मांगी गई जिस पर एनडीआरएफ इंचार्ज एसआई हरेंद्र रावत और एसडीआरएफ के इंचार्ज एसआई पुष्कर जीना के नेतृत्व में टीमें घटनास्थल पहुंची और इसके बाद जवानों ने कड़ी मेहनत के साथ जब कार को धकेला तो जवान का शव कार के नीचे दबा मिला। शव को नदी से निकाल कर पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए उप जिला चिकित्सालय कर्णप्रयाग भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा पांच छात्रों की गई जिंदगी…

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top